20 साल बाद फिर धमाल मचाने जा रही है रोहित और जादू की जोड़ी, दोबारा रिलीज होगी ‘कोई मिल गया’

‘कोई मिल गया’ की री-रिलीज को लेकर जब मीडिया ने इसके डायरेक्टर राकेश रोशन से बात की तो उन्होंने कहा, ये एक इमोशनल फिल्म है, जिसमें एक लड़के की की जर्नी को दिखाया गया है.

नई दिल्ली: 

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ सिनेमाघरों में 20 साल बाद फिर से दस्तक देने जा रही है. इस फिल्म को पहले भी काफी पसंद किया गया है. इसी फिल्म की सीक्वल ‘कृष’ भी आ चुकी है. बतौर सुपरहीरो ये भारत की पहली फिल्म थी. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने भी धमाल मचाया था. ‘कोई मिल गया’ को रिलीज हुए 8 अगस्त को 20 साल पूरे हो रहे हैं. इस खास मौके पर इसे एक बार फिर से थियेटर्स में रिलीज करने की तैयारी है. फिल्म ‘कोई मिल गया’ के जरिए ‘रोहित और जादू’ की जोड़ी बड़ी स्क्रीन पर दिखाई देगी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा प्रीति जिंटा और रेखा जैसे स्टार्स थे. दिल्ली-मुंबई समेत 30 अलग-अलग शहरों में ये फिल्म दोबारा से रिलीज होगी. इसे चार अगस्त से रिरिलीज किया जा रहा है.

क्या है ‘कोई मिल गया’ की कहानी

‘कोई मिल गया’ की री-रिलीज को लेकर जब मीडिया ने इसके डायरेक्टर राकेश रोशन से बात की तो उन्होंने कहा, ये एक इमोशनल फिल्म है, जिसमें एक लड़के की की जर्नी को दिखाया गया है. उसकी सबसे बड़ी दोस्त मां और गर्लफ्रेंड के साथ उसके रिश्ते की कहानी दिखाई गई है. ये दोनों ही उसे उसी तरह एक्सेप्ट करते हैं, जैसे वो है. इसके बाद उनकी जिंदगी में ‘जादू’ नाम के एक एलियन की एंट्री होती है, जिससे इनकी दोस्ती काफी गहरी हो जाती है.

ऋतिक रोशन को खूब मिली तारीफ

राकेश रोशन ने बताया कि इस फिल्म बहुत ही कम वीएफएक्स का इस्तेमाल हुआ है. सिर्फ स्पेसशिप के लिए ही फिल्म में इसका इस्तेमाल हुआ है. फिल्म में सिर्फ ग्राउंड वर्क था. चूंकि ये ऋतिक रोशन के करियर का शुरुआती दौर था तो उनके इस संजीदे रोल को काफी तारीफें मिली. क्रिटिक्स से भी उन्हें काफी वाहवाही मिली थी. राकेश रोशन ने बताया, ‘ इस फिल्म में बेटे ऋतिक का परफॉर्मेंस काफी अनोखा था, इसमें उन्होंने दिव्यांग लड़के का रोल निभाया, जो बच्चों के साथ साथ बच्चे जैसा बना रहता है. यह काफी चुनौतीभरा काम था.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *