सिंगल लोगों को यहां मिलेगी 10 परसेंट की छूट, ऑफर को देख लोग बोले ‘कोई तो है दर्द की कद्र करने वाला

यूं तो अक्सर ग्राहकों को लुभाने के लिए दुकानदार तरह-तरह के ऑफर देकर उनका ध्यान खींचने की कोशिश करते नजर आते हैं, लेकिन कुछ दुकानें ऐसी भी होती हैं, जो कपल्स के अलावा सिंगल लड़के-लड़कियों को भी छूट देते हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस पोस्ट में देखा जा सकता है.

दुनिया भर में वैलेंटाइन डे की चमक देखते ही बन रही है. कहीं लव बर्ड्स अपने प्यार का इजहार करते नजर आये, तो कहीं प्यार का अतरंगी खुमार देखने को मिला. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज और फोटोज देखने को मिले, जिसे देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. कुछ ऐसे भी लोग है, जो प्यार से हारे और धोखे खाये बैठे हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो सिंगल हैं. अक्सर फरवरी (जिसे प्यार का महीना भी कहा जाता है) में बाजारों की रोनक कुछ और होती है. ऐसे में जगह-जगह वैलेंटाइन डे स्पेशल सेल देखने को मिलती है, लेकिन कई ऐसी जगहें भी हैं, जहां सिंगल लोगों के लिए भी कुछ परसेंट की छूट दी जाती है. हाल ही में एक ऐसे ही दुकान का एक ऑफर इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है.

यूं तो अक्सर ग्राहकों को लुभाने के लिए दुकानदार तरह-तरह के ऑफर देकर उनका ध्यान खींचने की कोशिश करते नजर आते हैं, लेकिन कुछ दुकानें ऐसी भी होती हैं, जो कपल्स के अलावा सिंगल लड़के-लड़कियों को भी छूट देते हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस पोस्ट में देखा जा सकता है. वायरल हो रही इस तस्वीर में फास्ट फूड की एक शॉप नजर आ रही है, जहां कई प्रकार के फास्ट फूड मिल रहे हैं. वहीं शॉप के सामने एक बोर्ड लगा हुआ है, जिस पर लिखा है, ‘हक से सिंगल…सभी सिंगल्स को 10 परसेंट की छूट.’ ग्राहकों को लुभाने का ये बेहतरीन तरीका हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस तस्वीर को @MedhaAnand2 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस पोस्ट को 21 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि सैकंड़ों लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘कोई तो है दर्द का कद्र करने वाला.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सिंगल लड़का सिंगल नहीं आएगा, वो अपने साथ अपने कम से कम एक सिंगल दोस्त को जरूर लाएगा और उनके दुकान में घुसते समय खुशी से बाहर बाहर आते दांत उसके सिंगल होने की गवाही देंगे.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *