मगरमच्छ के बच्चे को कम आंकने की गलती कर बैठा शख्स, मुंह फाड़कर चबा डाला हाथ!

Baby Crocodile Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स मगरमच्छ के बच्चे को कम आंकने की बेवकूफी करता नजर आ रहा है, जिसके अगले ही पल उसके साथ जो हुआ, उसे वो शायद जिंदगी भर याद रखेगा. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देखत चुके हैं.

Man Try To Attack Baby Crocodile: बच्चे चाहे इंसान के हों या जानवर प्यारे दोनों के ही होते हैं. कुछ बच्चे दूर से जितने प्यारे और सीधे लगते हैं, उतने ही हुड़दंग मचाने वाले होते हैं. बच्चों से जुडा वो फेमस गाना तो आपने सुना ही होगा, जिसके बोल हैं ‘छोटा बच्चा जान के न कोई आंख दिखाना रे.’ इस गाने का मतलब आप हाल ही में इस वायरल इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं, जिनमें बेबी मगरमच्छ पर चाकू से हमला कर रहे शख्स का दांव उल्टा पड़ता नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर आप समझ ही जाएंगे चाहे बच्चा सांप का हो या चींटी का दोनों ही बुरा हाल कर सकते हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स मगरमच्छ के बच्चे को कम आंकने की बेवकूफी कर देता है, जिसके अगले ही पल उसके साथ जो हुआ, उसे वो शायद जिंदगी भर याद रखेगा. वीडियो में मगरमच्छ के बच्चे पर हमला करना शख्स पर भारी पड़ता नजर आ रहा है. वीडियो में बेबी मगरमच्छ अपने ऊपर हमला करने वाले शख्स को सबक सिखाता नजर आ रहा है. इस दौरान यह सारा नजारा शख्स का साथी अपने कैमरे में कैद कर लेता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, मगरमच्छ का बच्चा बार-बार शख्स पर वार करने की कोशिश कर रहा होता है. पहली और दूसरी बार तो व्यक्ति बच जाता है, लेकिन तीसरी बार वो अपने नुकीले दांतों को उसके हाथ में गड़ा देता है और उसे नोच डालता है. इस दौरान शख्स हड़बड़ाकर अपना हाथ झटकता है और मगरमच्छ के बच्चे की पकड़ से छूट जाता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @ViciousVideos नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग हैरान है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 9 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मगरमच्छ उससे थोड़ा और बड़ा होता तो व्यक्ति उसका चारा बन चुका होता.’ एक अन्य शख्स ने लिखा, ‘गजब का बेवकूफ है, पॉकेट वाले चाकू से मगरमच्छ को मारने की कोशिश कर रहा है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *