क्या पार्टनर की इन हरकतों से आप भी इरिटेट होते हैं?

Irritating Habits of Partner : ज्यादातर कपल्स किन बातों की वजह से अपने पार्टनर से इरिटेट होते हैं। असल में ये बातें बहुत छोटी-छोटी हैं लेकिन यह बात तो सभी जानते हैं कौन-सी हैं वे बातें

दुनिया में कोई भी इंसान बिल्कुल एक जैसा नहीं होता। आप अगर अपने जैसे स्वभाव का कोई इंसान सर्च करने निकलेंग, तो शायद आपके हाथ निराशा ही लगेगी। रिलेशनशिप के मामले में भी यह बात बिल्कुल फिट बैठती है। आपको पार्टनर के साथ एडजेस्टमेंट करनी ही पड़ती है। रिलेशनशिप में रहते हुए पति और पत्नी को एक-दूसरे की कई बातें भी अच्छी लगती हैं, वहीं कुछ बातें ऐसी भी होती हैं, जिनसे दोनों को इरिटेशन होती है। आइए, जानते हैं कि ज्यादातर कपल्स किन बातों की वजह से अपने पार्टनर से इरिटेट होते हैं। असल में ये बातें बहुत छोटी-छोटी हैं लेकिन यह बात तो सभी जानते हैं कि इरिटेशन का कोई लेवल नहीं होता। लोग छोटी से छोटी बात पर इरिटेट हो सकते हैं।

पार्टनर के चेहरे के पिम्पल्स नोंचना 
आपका पार्टनर प्यार से आपका चेहरा देख रहा है, तभी उसे आपके चेहरे पर छोटा-सा पिम्पल दिख जाता है। ऐसे में पार्टनर उस पिम्पल के साथ युद्ध लड़ना शुरू कर देता है। ऐसे में आपको पार्टनर की इस हरकत से इरिटेशन होती है।

अपने अंडरआर्म्स सूंघना 
सबसे इरिटेटिंग आदतों में से एक है। पसीना आने पर अंडरआर्म्स में से बदबू आएगी ही, तो इसमें सूंघने जैसी क्या बात है? लेकिन पार्टनर को आप किस भाषा में बताएं कि उनकी इस आदत से आप इरिटेट होते हैं।

आपकी पसंद/नापसंद को लेकर बात करना 
आपको सोयाबीय चाप बहुत पसंद है और आप जहां भी डेट पर जाते हैं, चाप ही ऑर्डर करते हैं। ऐसे में पार्टनर हमेशा आपकी इस पसंद का मजाक उड़ता है बल्कि आपको टोकता भी रहता है। इरिटेट होने के लिए पार्टनर की यह हरकत काफी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *