4040 रुपये तक जाएगा इस फाॅर्मा कंपनी के शेयर का भाव! ब्रोकरेज ने दी है खरीदने की सलाह

शेयर बाजार में कई बार नए निवेशक ब्रोकरेज हाउस या फिर एक्सपर्ट के कमेंट के आधार पर निवेश करने का फैसला लेते हैं। ऐसे ही मार्केट एक्सपर्ट मोती लाल ओसवाल ने Gland Pharama के शेयरों पर भरोसा जताया है। एक्सपर्ट को भरोसा है कि गिरावट के बावजूद ये कंपनी आने वाले समय में मुनाफा देगी। आइए जानते कि ब्रोकरेज इसकी क्या वजह बता रहे हैं।

एक्सपर्ट के अनुसार अमेरिका में कारोबार करने वाली इस कंपनी का सेल्स बढ़ेगा। इसकी बड़ी वजह अमेरिका में इंजेक्टबल ड्रग्स की कमी, यही कंपनी के लिए नए अवसर बनाएगा। मोतीलाल ओसवाल के अनुसार नए कांट्रैक्ट की वजह से सेल्स में 16% तक का इजाफा देखने को मिल सकता है। इस वजह से एक्सपर्ट इस शेयर को खरीदने की सलाह दे रहे हैं।

मौजूदा समय में अमेरिका पिछले 15 सालों में सबसे बड़ी इंजेक्टबल दवाओं से जूझ रहा है। ब्रोकरेज के अनुसार अमेरिका में मौजूद सभी भारतीय दवा विक्रेताओं में सबसे अधिक फायदा Gland Pharama को होता दिख रहा है।

मोती लाल ओसवाल ने इस फाॅर्मा कंपनी के स्टाॅक का टारगेट प्राइस 4040 रुपये तय किया है। बता दें, इस साल (YTB) अभी Gland Pharma के शेयर 15% नीचे ट्रेड कर रहे हैं। वहीं, कपंनी 2022 मे शेयर बाजार में लिस्ट हुई थी। तब से अबतक अगर तुलना करें तो शेयर का भाव 79% ऊपर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *