लड़के ने सीढ़ियां चढ़ते-चढ़ते पीछे मोड़ ली पूरी गर्दन, देखकर लोगों के उड़े होश, समझ बैठे भूत!

इस शख्स का शरीर इतना लचीला है कि वह उसे अपने हिसाब से मोड़ लेता है, जो किसी आम आदमी के लिए करना नामुमकिन हो सकता है.

इंटरनेट वो दुनिया है, जहां आपको कल्पना से परे ऐसी चीजें देखने को मिलती हैं, जिन्हें देखकर आपके होश उड़ जाते हैं और अपनी आंखों से देखने के बावजूद भी आपको भरोसा नहीं होता. यहां कब, क्या वायरल हो जाए, कुछ पता नहीं होता. खुद को पॉप्युलर बनाने के लिए के लिए लोग अपनी जान पर खेल जाते हैं. रील्स बनाने के लिए लोग किसी की भी परवाह किए बिना अपनी सारी शर्म छोड़कर कुछ भी करने लग जाते हैं. अब इसी लिस्ट में एक शख्स का खौफनाक स्टंट करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. जो आपके होश उड़ा देगा.

वायरल वीडियो में एक शख्स अपनी गर्दन को इतना ज्यादा मोड़ लेता है कि देखने वालों की हालात खराब हो गई. जी हां, कुछ यूजर्स का तो ये भी कहना है कि भाई ऐसा रात में ना करना, वरना लोग तुम्हें भूत समझ लेंगे. दरअसल, इस शख्स का शरीर इतना लचीला है कि वह उसे अपने हिसाब से मोड़ लेता है, जो किसी आम आदमी के लिए करना नामुमकिन हो सकता है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @prem_bone_brothers नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया था, जिसे अबतक 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लाखों लाइक्स भी मिल चुके हैं. बता दें, इंस्टाग्राम पर इस शख्स के 24 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. दरअसल, शख्स का शरीर इतना लचीला है कि उसके वीडियोज या डांस मूव्स देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि भाई के शरीर में हड्डी है भी या नहीं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *