मुंबई ड्रग्स मामला: गवाह एनसीबी कार्यालय पहुंचे; अनन्या पांडे से एनसीबी करेगी पूछताछ |

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई ड्रग-ऑन-क्रूज मामले में बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे को तीसरे दौर की पूछताछ के लिए सोमवार को बुलाया । एजेंसी ने अभिनेता को पिछले गुरुवार को करीब चार घंटे तक पूछताछ का सामना करना पड़ा।

ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले में घटनाओं के एक नए मोड़ में, एक ‘स्वतंत्र गवाह’ ने रविवार को दावा किया कि ड्रग-विरोधी एजेंसी के एक अधिकारी और फरार गवाह केपी गोसावी सहित अन्य ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए ₹25 करोड़ की मांग की। इस मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे को गिरफ्तार किया गया है।

यहाँ मामले में शीर्ष घटनाक्रम हैं:
‘स्वतंत्र गवाह’ प्रभाकर सेल ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने गोसावी को सैम डिसूजा नामक एक व्यक्ति को फोन पर 25 करोड़ की मांग के बारे में बताते हुए सुना और “18 करोड़ पर समझौता करने के लिए क्योंकि उन्हें ₹ आठ करोड़ देना होगा। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया। 2 अक्टूबर की छापेमारी के बाद आर्यन खान को एनसीबी कार्यालय में लाया गया था।

वानखेड़े ने किसी नाम का उल्लेख नहीं किया लेकिन अपने पत्र में लिखा है कि उनके खिलाफ अत्यधिक सम्मानित सार्वजनिक पदाधिकारियों द्वारा सार्वजनिक मीडिया पर जेल और बर्खास्तगी की धमकी जारी की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *