भारतीय मूल के तीन लोगों को किया गया  गिरफ्तार , देह व्यापार  के लिए  कर रहे थे मानव तस्करी

कनाडा में भारतीय मूल के तीन लोगों को मानव तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस मामले में पीड़िता की उम्र 18 साल से कम है। टोरंटो स्टार अखबार की खबर के मुताबिक, पुलिस ने तीन लोगों को ओंटारियो के ब्रैम्पटन शहर से गिरफ्तार किया है जबकि चौथे की तलाश की जा रही है जो दक्षिण एशिया का है। यह मामला 18 साल से कम उम्र की लड़की की तस्करी की जांच से जुड़ा है।

खबर में कहा गया है कि 23 वर्षीय अमृतपाल सिंह और 22 साल हरकुवर सिंह पर 18 साल से कम उम्र की लड़की की तस्करी करना, 18 साल से कम उम्र की लड़की द्वारा प्रदान यौन सेवा (sex trade in canada ) का लाभ लेना, यौन सेवा का विज्ञापन करना, जबरन कैद करना और हमला करने का आरोप लगाया गया है। खबर में कहा गया है कि 23 वर्षीय सुखमनप्रीत सिंह पर जबरन कैद करने और हमला करने का आरोप है।

अखबार ने कहा कि पुलिस ने शनिवार को इन आरोपों की जांच शुरू की थी कि एक नाबालिग लड़की को उसकी मर्जी के बिना बंद किया गया है, कई बार उसपर हमला किया गया है और देह व्यापार में उसकी तस्करी की गई है। उसमें बताया गया है कि पीड़िता को गंभीर चोटों की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी गिरफ्तार आरोपियों को 22 अगस्त को ओंटारियो की एक अदालत में पेश किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *