बॉक्स ऑफिस पर इन 7 फिल्मों ने पहले ही दिन कमाए हैं 100 करोड़ रुपये, इस लिस्ट में पठान शामिल, जानें बाकी 6 हैं कौन सी फिल्में

शाहरुख खान की पठान ने पहले ही दिन 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. इस उपलब्धि को हासिल करने वाली पठान सातवीं फिल्म बन गई हैं. जानें बाकी फिल्मों के बारे में.नई दिल्ली : 

शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर वो करिश्मा कर दिखाया है जो अभी तक कोई दूसरी हिंदी फिल्म नहीं कर सकी है. पठान ने पहले ही दिन दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. यह ग्रॉस कलेक्शन है. अगर पठान के पहले दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ रुपये कमाए हैं. इस तरह शाहरुख खान की बॉक्स ऑफिस पर लॉटरी लग गई है. सोशल मीडिया पर पठान को लेकर कई तरह के ट्रेंड चल रहे हैं और फैन्स सिनेमाघरों के अंदर तक के वीडियो शेयर कर रहे हैं.

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने उन फिल्मों की लिस्ट जारी की है जिसमें वो फिल्में शामिल हैं जिन्होंने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. रमेश बाला ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘पहले दिन दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली भारतीय फिल्में: बाहुबली 2, 2 पॉइंट 0, कबाली, साहो, आरआरआर, केजीएफ 2 और पठान.’ इस तरह इस लिस्ट में अधिकतर फिल्में साउथ की हैं. लेकिन बॉलीवुड की एकमात्र फिल्म है जिसके नाम यह उपलब्धि दर्ज हुई है.

शाहरुख खान की पठान 25 जनवरी को तमिल, तेलुगू और हिंदी में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है जबकि फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद हैं. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिम्पल कपाड़िया और आशुतोष राणा हैं. अब सबकी निगाहें फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *