बेटी का लड़के से बात करना नहीं आया रास, गला घोंटा फिर नदी में दे दिया धक्का; ऐसे बची जान

अलीगढ़ की रहने वाली 16 साल की लड़की की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है. पुलिस (UP Police) आरोपी की तलाश कर रही है.

नई दिल्ली: 

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. एक लड़की को कथित तौर पर एक लड़के से बात करते हुए पकड़े जाने पर उसके परिवार वालों ने उसे जान से मारने की कोशिश (UP Crime News) की. खबर के मुताबिक लड़की के परिवार के सदस्यों ने पहले तो उसका गला घोंटा और फिर उसे यमुना में फेंक दिया. लड़की की चीख से आस-पास मौजूद गांव वाले सतर्क हो गए और उसे बचा लिया गया, जबकि उसके पिता और चाचा मौके से भागने में कामयाब हो गए.

पापा-चाचा ने की बेटी को जान से मारने की कोशिश

अलीगढ़ की रहने वाली 16 साल की लड़की की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. वहीं 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की को आश्रय गृह भेज दिया गया है. पीड़ित लड़की ने बाल कल्याण अधिकारियों को बताया कि उसके पिता ने उसे एक पुरुष मित्र से बात करते हुए पकड़ लिया था, जिसके बाद से वह उसकी शादी कराने की कोशिश कर रहे थे. लड़की ने जब शादी से इनकार कर दिया तो उसे जान से मारने की कोशिश की.

गला घोंटा फिर नदी में मारा धक्का, लोगों ने बचाया

फतेहाबाद के सहायक पुलिस आयुक्त गिरीश कुमार के मुताबिक, पीड़ित लड़की ने बताया कि उसके पिता उसे गुरुग्राम जाने के बहाने बाइक पर बैठाकर पास के एक गांव में ले गए, जहां वह एक निजी कंपनी में काम करते थे. यमुना पर बने पोंटून पुल पर पहुंचते ही लड़की के चाचा भी वहां पहुंच गए. चाचा ने अपने मफलर से उसका गला घोंटने की कोशिश की, फिर उन्होंने उसे नदी में धक्का देकर भाग गए.उसकी चीख सुनकर ग्रामीणों वहां मदद के लिए पहुंच गए.  नदी किनारे मौजूद गोताखोरों ने छलांग लगाकर उसे पानी से बाहर निकाल लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *