बिहार: होली की हुड़दंग के बीच DJ बजाने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट, 1 की मौत से इलाके में तनाव

मझौलिया थाना क्षेत्र के माधोपुर वार्ड नंबर 7 और 8 में होली के गाने पर डीजे बजाने के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों तरफ से जमकर पथराव किया गया. पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है.

बेतिया: 

बिहार के बेतिया में होली की रात दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. दोनों तरफ से जमकर पथराव भी हुआ. इससे 10 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं. जबकि एक की मौत की खबर है. इसके बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया. हालांकि, प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाल लिया है. पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस की टीम इलाके में कैंप कर रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, मझौलिया थाना क्षेत्र के माधोपुर वार्ड नंबर 7 और 8  में होली के गाने पर डीजे बजाने के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों तरफ से जमकर पथराव किया गया. सूचना पाकर थाना अध्यक्ष अभय कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले को सुलझाने का प्रयास किया. पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है, जिसमें वार्ड सदस्य भी शामिल है.

मिली जानकारी के अनुसार हिंसक झड़प में 65 वर्षीय शेख साबिर की मृत्यु हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया है. सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा और एसडीएम विनोद कुमार एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडे सहित कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तनावपूर्ण स्थिति को संभाला. माधोपुर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है.

थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि इस घटना को लेकर अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई है. आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल स्थिति सामान्य और नियंत्रण में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *