बिहार से यूपी पहुंची नीतीश की बात, अखिलेश यादव बोले- जाति जनगणना कराए योगी सरकार

नीतीश की बात बिहार से यूपी पहुंच गई है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आज लखनऊ में योगी सरकार पर हमला बोलते हुए मांग की योगी सरकार को जाति जनगणना कराना चाहिए।

 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव ने मंगलवार को योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि सरकार को अपनी बड़ी उपलब्धि बतानी है तो उसे जातीय जनगणना करानी चाहिए। यूपी सरकार को कोई पर्दे के पीछे से चला रहा है।

समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने ये बातें पार्टी के सदस्‍यता अभियान की शुरुआत के दौरान कहीं। लखनऊ में पार्टी मुख्‍यालय पर नेताओं को सदस्‍यता दिलाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार के 100 दिन की उपलब्धि यह है कि उनके उप मुख्यमंत्री को ही नही पता उनके विभाग मे तबादला हो गया। सरकार को कोई पीछे से चला रहा है। ये वो डिप्‍टी सीएम हैं जिन्‍होंने सबसे अधिक छापे मारे। यदि हम पीछे मुड़ कर देखें तो जहां-जहां गए, जहां-जहां कमियां देखी गईं, किसी पर कार्रवाई डिप्‍टी सीएम ने की हो बता दीजिए। इसका मतलब यह है कि सरकार को पीछे से कोई चला रहा है। तो 5 साल और 100 दिन की उपलब्‍ध‍ि यही है कि सरकार को कोई पीछे से चला रहा है।

उन्होंने कहा कि यूपी दारोगा भर्ती मामले मे बड़े पैमाने पर धांधली हुई। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के उद्घाटन के सवाल पर बोले यह अधूरा है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में तो स्वीकार कर लिया की ईडी सरकार है। कई प्रदेशों में इसी के कारण कई जगह इन्होंने सरकार बनाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *