बाहुबली की देवसेना अनुष्का शेट्टी का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट फोटो देख फैंस हुए हैरान

बाहुबली की देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटो को देखकर उनके फैन्स जरूर हैरान हो रहे हैं.

नई दिल्ली: 

बाहुबली की देवसेना यानी साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने कभी बॉलीवुड की किसी फिल्म में काम नहीं किया और न ही वो ऐसा करना चाहती है, लेकिन फिर भी उनकी महज एक फिल्म ने देश और दुनिया भर में उनकी ऐसी पहचान बनाई जिसे मिटा पाना संभव नहीं है. ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में देवसेना का किरदार निभाकर अनुष्का हर किसी की फेवरेट बन गईं. बाहुबली यानी प्रभास के कंधों पर चढ़ कर नदी पार करने वाला सीन हो या फिल्म में उनकी एंट्री वाला सीन अनुष्का के फैन की आंखों में उनका वो रूप समाया हुआ है. ऐसे में हाल में जब अनुष्का को एक मंदिर में स्पॉट किया गया तो उनका बदला हुआ रूप देख फैंस हैरान रह गए.

सोशल मीडिया पर अनुष्का शेट्टी की ताजा तस्वीरें वायरल हो रही हैं. सफेद रंग की सलवार सूट में कानों में झुमका पहने, खुले बालों में अनुष्का किसी मंदिर में बैठी नजर आ रही हैं. इस दौरान वह पहले से काफी बदली हुई दिख रही हैं. साफ नजर आ रहा है कि अनुष्का ने काफी वेट पुटऑन किया है. आप बाहुबली की अनुष्का और आज की अनुष्का में काफी बदलाव देख सकते हैं.

अनुष्का के फैंस इन तस्वीरों में तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कोई फैन उनके बदले हुई लुक पर कमेंट करते हुए उन्हें वजन कम करने की सलाह देता दिखा तो वहीं कुछ फैन उनका बचाव करते हुए नजर आए और कहा कि अनुष्का हर तरह से अच्छी दिखती हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आपको वजन कम करना चाहिए. वहीं अनुष्का के एक फैन ने लिखा, अनुष्का आज भी क्यूट दिख रही हैं. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, अनुष्का हर तरह से अच्छी लगती है, उनकी खासियत उनका अभिनय है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *