फिर खाकी बदनाम! कानपुर में वसूली से परेशान सब्जी विक्रेता ने की खुदकुशी; मौके पर भिड़े विधायक और पुलिसवाले

मृतक युवक की मां का कहना है कि चौकी इंचार्ज फ्री में सब्जी लेते थे और दो-चार, पांच हजार करके कई बार पैसे भी छीन चुके थे. इस सबसे तंग आकर उसने फांसी लगा ली.

कानपुर (यूपी): 

उत्तर प्रदेश के कानपुर के सचेंडी में चौकी इंचार्ज की प्रताड़ना से परेशान होकर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने खुदकुशी से पहले फेसबुक पर दो वीडियो अपलोड किए, जिसमें चौकी इंचार्ज और सिपाही से प्रताड़ित होकर सुसाइड करने की बात कही है. सूचना के बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. परिजनों की तहरीर पर सचेंडी थाने की पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है.

मृतक युवक की मां का कहना है कि पैसे उधार लेकर उसने सब्जी का ठेला लगाना शुरू किया था. आरोप है कि चौकी इंचार्ज फ्री में सब्जी लेते थे और दो-चार, पांच हजार करके कई बार पैसे भी छीन चुके थे, कभी भी मिलने पर गाली देते रहते थे, ये सब पसंद नहीं होने के कारण उसने फांसी लगा ली.

पुलिस की मुफ्तखोरी के कारण युवक की जान जाने के आरोप के बाद दारोगा और सिपाही पर धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. मौके पर बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा से पुलिस की तीखी नोंकझोंक भी हुई. स्थानीय लोग भी पुलिस से नाराज दिखे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *