पाकिस्तान से आ रहे हथियारों को गैंगस्टर तक पहुंचाने में करते थे मदद, पंजाब पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

दोनों आरोपी पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए पंजाब आ रहे विस्फोटक, हैंड ग्रेनेड, असॉल्ट राइफल, जिगाना पिस्टल, गोला-बारूद के रिसीवर थे. पुलिस के मुताबिक, दोनों के मोबाइल से चार पाकिस्तानी तस्करों के नंबर भी मिले हैं.

मोहाली: 

पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान से हथियार रिसीव कर गैंगस्टर तक पहुंचाने में मदद करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मोहाली स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल (एसएसओसी) ने गिरफ्तार संदिग्धों की पहचान गुरदासपुर के डेरा बाबा नानक निवासी मलकीत सिंह उर्फ ​​पीता उर्फ ​​पिस्टल और गुरदासपुर निवासी मोहित उर्फ ​​रिकी के रूप में की है. दोनों आरोपी पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए पंजाब आ रहे विस्फोटक, हैंड ग्रेनेड, असॉल्ट राइफल, जिगाना पिस्टल, गोला-बारूद के रिसीवर थे.

पुलिस के मुताबिक, दोनों के मोबाइल से चार पाकिस्तानी तस्करों के नंबर भी मिले हैं. आरोपियों ने पाकिस्तानी तस्करों के नंबर मिया बिट्टू, S, J नाम से फीड किये थे. जानकारी के मुताबिक, दोनों आरोपी पिछले दो साल से पाकिस्तान के लिए काम कर रहे थे.

दोनों गिरफ्तार आरोपी पाकिस्तान से सीधे संपर्क कर डिमांड के हिसाब से हथियार, गोला-बारूद पंजाब के अपराधियों को मुहैया करवा रहे थे. इसके लिए वे मोटी रकम भी वसलूते थे. हथियारों की खेप जैसे ही पंजाब बॉर्डर पहुंचती थी, दोनों आरोपी हथियारों की डिलेवरी लेते थे. हर खेप के एवज में इन्हें एक लाख रुपये मिलते थे. इस गैंग में कई और लोग भी शामिल हैं. ये फर्जी पासपोर्ट पर विदेश भागने की फिराक में भी थे. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed