दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, बेटे को खोने के गम में फूट-फूटकर रोए पिता

साउथ कैंपस में आर्यभट्ट कॉलेज के प्रथम वर्ष के छात्र 19 वर्षीय निखिल चौहान की रविवार को कथित तौर पर साथी छात्रों ने झगड़े के बाद चाकू मारकर हत्या कर दी थी.

नई दिल्ली: 

दिल्ली विश्वविद्यालय के एक छात्र के कॉलेज के बाहर मारे जाने के बाद उसके पिता सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए फूट-फूट कर रो पड़े. साउथ कैंपस में आर्यभट्ट कॉलेज के प्रथम वर्ष के छात्र 19 वर्षीय निखिल चौहान की रविवार को कथित तौर पर साथी छात्रों ने झगड़े के बाद चाकू मारकर हत्या कर दी थी. कॉलेज गेट के बाहर निखिल पर हमला किया गया. जिसके बाद अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस ने कहा कि माना जा रहा है कि निखिल जिस लड़की को डेट कर रहा था, उसके साथ किसी ने दुर्व्यवहार किया था. निखिल के पिता संजय चौहान आज सुबह मीडिया से इस दर्दनाक घटना के बारे में बात करते हुए भावुक हो गये. इससे पहले, उन्होंने साझा किया था कि रविवार को दोपहर के करीब उन्हें फोन आया कि उनके बेटे को छुरा घोंपा गया है, उन्होंने कहा, “अस्पताल पहुंचने के बाद हमने पाया कि हमारा बेटा मर चुका था.”

उन्होंने कहा कि निखिल जल्द ही मॉडलिंग के लिए मुंबई की यात्रा करने वाला था. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार संजय चौहान ने कहा, “निखिल को मॉडलिंग करने के लिए मुंबई से कॉल आया था लेकिन उसकी परीक्षाएं चल रही थीं, इसलिए मैंने उसे पहले परीक्षा में बैठने के लिए कहा था. निखिल की पहले सेमेस्टर की परीक्षा समाप्त हो गई थी और वह अपने दूसरे सेमेस्टर में था. मैं उसे भेजने की तैयारी कर रहा था. मुंबई के लिए बहुत जल्द … लेकिन अब वह सब खत्म हो गया है. ”

पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज से निखिल के हत्यारों की पहचान कर ली गई है. संजय चौहान ने कहा, “मैं आरोपियों को नहीं जानता, पुलिस ने कहा कि एक आरोपी पकड़ा गया था. 10 से 15 लड़के निखिल को मारने आए थे, कुछ बाइक पर आए थे और कुछ मेट्रो से आए थे. निखिल को दिल के पास चाकू मारा गया और ज्यादा खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई, “ चौहान ने कहा कि निखिल को अस्पताल ले जाने वाले उसके कुछ दोस्तों को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. निखिल की मां सोनिया चौहान ने कहा कि उनके बेटे को मॉडलिंग और एक्टिंग का शौक था. “उसके दो गाने YouTube पर रिलीज़ हुए थे और वो अन्य गानों में अभिनय करने जा रहा था.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *