दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को चाकू मारने और लूटने के मामले में 3 लोग गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि अनूप को जगतपुर के पास पुस्ता रोड से गिरफ्तार किया गया, जब वह मोहित का मोबाइल फोन बेचने की कोशिश कर रहा था.

नई दिल्ली: 

वजीराबाद को पूर्वी दिल्ली से जोड़ने वाले ‘सिग्नेचर ब्रिज’ के निकट यातायात पुलिस के एक हेड कांस्टेबल को चाकू मारने और लूटने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि घटना के बारे में कई लोगों के ट्वीट करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू की गई थी. इस दौरान उस्मानपुर के निवासी अनूप (33), भजनपुरा के रहने वाले मोहम्मद आरिफ (26) और मोहम्मद आबिद (24) को गिरफ्तार कर लिया गया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना उस समय हुई थी, जब मॉडल टाउन ट्रैफिक सर्किल पर तैनात मोहित बुधवार को ड्यूटी करके घर लौट रहे थे और पुल के पास पेशाब करने के लिए रुके थे.

उन्होंने कहा कि मोहित बुरी तरह घायल हो गए थे और उनके हाथ और पैर में चोट लगी थी. पुलिस ने मुखबिरों से मिली जानकारी और जमानत के आंकड़ों की पड़ताल करके संदिग्धों की पहचान की.

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि अनूप को जगतपुर के पास पुस्ता रोड से गिरफ्तार किया गया, जब वह मोहित का मोबाइल फोन बेचने की कोशिश कर रहा था.

डीसीपी ने कहा कि उसने खुलासा किया कि उसके सहयोगियों आरिफ और आबिद ने मोहित को चाकू मारा और उनके ई-वॉलेट से 63,000 रुपये निकाल लिए और उसे उनका मोबाइल फोन बेच दिया. आरिफ को सीलमपुर में एसईएम अदालत के बाहर गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने कहा कि आरिफ से मिली जानकारी के आधार पर आबिद को गामड़ी गांव से पकड़ लिया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद हेड कांस्टेबल मोहित के चार एटीएम कार्ड, उनके बैंक खाते से निकाले गए 60,000 रुपये और अन्य व्यक्तियों से छीने गए चार मोबाइल फोन बरामद किए गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *