डबल मर्डर से दहला फरीदाबाद, बेटे ने कैंची घोंपकर की बुजुर्ग मां-बाप की हत्या

दिल्ली से सटे फरीदाबाद जिले में एक कलियुगी बेटे ने कथित तौर पर अपने बुजुर्ग माता-पिता की कैंची से गोदकर हत्या कर दी। हत्या की वजह फिलहाल पता नहीं चल सकी है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक कलियुगी बेटे ने कथित तौर पर अपने बुजुर्ग माता-पिता की कैंची से गोदकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दंपति के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद के खेड़ी पुल स्थित हनुमान नगर गली नंबर 5 में गुरुवार देर रात शराब के नशे में पुत्र ने माता-पिता का कैंची से गोदकर हत्या कर दी। वारदात के बाद से आरोपी बेटा फरार बताया जा रहा है।

पुलिस ने बताया, खेड़ी पुल स्थित हनुमान नगर गली नंबर 5 में घरेलू विवाद के चलते जीतू नामक व्यक्ति ने अपने बुजुर्ग पिता वीर सिंह (70 साल) और मां चंपा (65 साल) की कैंची  मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बुजुर्ग दंपति के शवों को बीके अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया है।

हत्या की वजह फिलहाल पता नहीं चल सकी है। पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी बेटे की तलाश तेज करने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *