गुजरात टाइटंस ने जीता IPL 2022 का खिताब तो खुद को रोक नहीं पाए जय शाह, ऐसे जताई खुशी

राजस्थान रॉयल्स को हराने के बाद जब गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 का खिताब जीता तो गृह मंत्री अमित शाह के बेटे और बीसीसीआई सचिव जय शाह अपनी खुशी कंट्रोल नहीं कर पाए। उनकी वीडियो भी वायरल हो रही है।

आईपीएल 2022 में बतौर नई टीम के रूप में हिस्सा लेने वाली गुजरात टाइटंस ने ही इस साल के खिताब को अपने नाम कर लिया है। ट्रॉफी कब्जाने के लिए गुजरात की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को मात देकर खुद को विजेता घोषित कर दिया। फाइनल मैच में गुजरात के बल्लेबाज शुबमन गिल ने छक्का मारकर ये एतिहासिक जीत टीम को दर्ज कराई। गुजरात के जीतते ही उसके फैन्स उछल पड़े। ऐसे में एक कोने में खड़े गृह मंत्री अमित शाह के बेटे और बीसीसीआई सचिव जय शाह भी पीछे नहीं रहे और जमकर जीत की खुशी मनाई। इतना ही नहीं, जय शाह को आसपास बैठे लोगों ने भी बधाइयां दी।

आईपीएल 2022 फाइनल मैच की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें जय शाह बधाई लेते हुए और खुशी मनाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं खास बात है कि जय शाह के साथ-साथ उनके पिता और देश के गृहमंत्री अमित शाह भी अपनी पत्नी के साथ मैच देखने अहमदाबाद स्टेडियम पहुंचे थे। जहां वे भी मैच के दौरान दोनों टीमों की जीत को लेकर उत्सुक नजर आए। साथ ही अच्छे शॉट्स पर तालियां भी बजाते हुए कैमरा में कैद हो गए।

बता दें कि गुजरात टाइटंस की टीम को कप्तान हार्दिक पांड्या लीड कर रहे थे। टीम के जीतते ही हार्दिक पांडया ने भी खुद एक सफल कप्तान के तौर पर खुद को साबित कर दिखाया है। फाइनल मैच में भी कप्तान हार्दिक पांड्या का शानदार प्रदर्शन रहा और वे प्लेयर ऑफ द मैच भी बने। हार्दिक ने इस मैच में तीन विकेट लिए और 30 गेंदों पर 34 रन बनाकर टीम को लक्ष्य के पास तक ले जाने में मदद की। हार्दिक के अलाव शुबमन गिल ने 34 गेंदों में 45 रन की नाबाद पारी खेली। वहीं डेविड मिलर ने 19 गेंद पर 32 रन मारकर गुजरात को नया विजेता बना दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed