कोरोना के लक्षण दिखने पर घबराहट से पति – पत्नी ने कर ली आत्महत्या

कोरोना के लक्षण दिखने पर घबराहट से कर्नाटक के मेंगलुरु में एक 40 वर्षीय शख्स और उसकी पत्नी ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। दंपति की पहचान रमेश और गुना आर सुवर्णा के तौर पर हुई है।दरअसल कुछ दिनों से उनमे कोरोना के लक्षण दिख रहे थे जिससे वो घबरा गए और आत्महत्या कर ली ।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों को बीते कुछ दिनों से कोरोना के लक्षण दिख रहे थे। दंपति ने सोमवार को आत्महत्या से पहले मेंगलुरु पुलिस कमिश्नर एन शशि कुमार को एक वॉइस मेसेज भेजा, जिसमें कहा कि वे मीडिया में कोरोना महामारी की खबरों की वजह से पैदा हुई चिंता और बेचैनी को झेल नहीं पा रहे हैं और इसलिए आत्महत्या जैसा कदम उठा रहे हैं।

कमिश्नर ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए दोनों को किसी भी तरह का अप्रिय कदम उठाने से रोका। उन्होंने कई मीडिया समूहों से भी दरख्वास्त की कि वे जल्द से जल्द इस दंपति तक पहुंचे। हालांकि, पुलिस जब तक अपार्टमेंट पहुंची, तब तक दंपती की मौत हो चुकी थी। सूत्रों के मुताबिक, महिला ने सुसाइड नोट में एक अन्य कारण का भी जिक्र किया था।महिला ने इसमें अपने बच्चे की मौत का भी जिक्र किया था, जो जन्म के 13 दिनों बाद ही दुनिया से चल बसा था। नोट में यह भी लिखा था कि हर दिन दो इंसुलिन इंजेक्शन लेने के बावजूद महिला का डायबिटीज नियंत्रण से बाहर था।नोट में यह भी लिखा है कि दोनों का सामान गरीबों में बांट दिया जाए। पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *