श्रीनगर में बर्फबारी का लुत्फ उठाते हुए नजर आए राहुल और प्रियंका गांधी, देखें तस्वीरें

कांग्रेस ने शेर-ए-कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम (Sher-I-Kashmir Cricket Stadium) में भारत जोड़ो यात्रा के समापन के अवसर पर एक मेगा रैली का आयोजन किया है.

नई दिल्ली: 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ श्रीनगर में बर्फबारी का लुत्फ उठाते हुए नजर आए और इस दौरान दोनों स्नोबॉल एक दूसरे पर फेंकते हुए भी दिखे. सोशल मीडिया पर भाई-बहन की जोड़ी की प्यारी सी स्नोबॉल फाइट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में राहुल और प्रियंका को मस्ती करते हुए और एक-दूसरे पर बर्फ फेंकते हुए देखा जा सकता है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच राहुल प्रियंका के सिर पर बर्फ फेंकते हुए नजर आए.

अन्य तस्वीरों में प्रियंका अपने भाई के साथ खेल-खेल में कुश्ती करती नजर आई. उन्होंने राहुल के हाथों को पकड़ कर उनके सिर पर स्नोबॉल फेंकी.

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा के अंतिम चरण में अपने भाई के साथ शामिल हुईं.

बता दें कांग्रेस ने शेर-ए-कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम (Sher-I-Kashmir Cricket Stadium) में भारत जोड़ो यात्रा के समापन के अवसर पर एक मेगा रैली का आयोजन किया है. पूरे कांग्रेस नेतृत्व के अलावा, विपक्षी दलों के एक दर्जन से अधिक नेताओं के रैली में शामिल होने की उम्मीद है. हालांकि, बर्फबारी ने श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर दिया है और हवाई यातायात भी बाधित हुई है. ऐसे में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में यात्रा के समापन समारोह में पहुंचने वाले कई विपक्षी नेता शायद इसमें शामिल नहीं हो पाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *