रीवा में सात सालों तक बेटियों का रेप करता रहा कलियुगी बाप, मां की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार

रीवा में दो बेटियों ने अपने पिता पर बीते सात साल से दरिन्दगी किए जाने का आरोप लगाया है। महिला थाने में यह शिकायत पहुंचते ही एफआईआर दर्ज कर आरोपी पिता को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है।

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दुष्कृत्य का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने रिश्तों को शर्मसार कर दिया। जिले के सगरा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति पर उसकी बेटियों ने ही दुष्कर्म का आरोप लगाया है। दो बेटियों ने अपने पिता पर बीते सात साल से दरिन्दगी किए जाने का आरोप लगाया है। महिला थाने में यह शिकायत पहुंचते ही एफआईआर दर्ज कर आरोपी पिता को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित बेटियों में एक बालिग और दूसरी नाबालिग है।

जानकारी के मुताबिक, रीवा में एक पिता ही अपनी बेटियों की इज्जत को तार तार करता रहा। आरोपी पिता द्वारा यह सब सात साल से अपनी बेटियों के साथ किया जा रहा था। सामाजिक मान-मर्यादा को देखते हुए मां ने भी चुप्पी साध रखी थी। लेकिन जब बेटियों के साथ हो रही यह दरिंदगी नहीं रुकी तो बेटियों को लेकर मां घर से निकल गई और रीवा में आकर एक किराए के मकान में रहने लगी। लेकिन पिता यहां भी आकर दबाव बनाता था कि बेटियों को उसके पास घर भेजो। बेटियों के साथ हो रहे जुल्म से परेशान होकर उनकी मां ने महिला थाने में शिकायत दर्ज करा दी। जिसके बाद सगरा थाना पुलिस की मदद से पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, बेटियों के साथ दुष्कृत्य के आरोपी ने पत्नी पर भी काफी जुल्म किए हैं। वर्ष 2014 में पत्नी ने परेशान होकर सगरा थाना में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन बाद में समझौता हो गया। इसके बाद उसने बेटियों के साथ घिनौनी हरकत शुरू कर दी। आरोपी के बारे में बताया जाता है कि वह शराब का आदी है और नशे की हालत में वह पत्नी से आए दिन मारपीट करता है। बेटियों के साथ लम्बे समय से पिता द्वारा दुष्कृत्य किए जाने की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी एवं पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत अपराध कायम करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *