यूपी के मऊ जिले में लड़की का अपहरण और रेप के आरोप में दो गिरफ्तार: पुलिस

इस मामले के दोनों आरोपियों ने लड़की को जादू टोना का डर दिखाकर अगवा कर रेप किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जब लड़की ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने परिवार के सदस्यों की बात नहीं मानने पर जादू-टोना कर घरवालों को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी.

मऊ: 

उत्तर प्रदेश के मऊ में जादू-टोना कर एक लड़की को और उसके परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी देकर उसका अपहरण करने और उसके साथ रेप का मामला सामने आया है. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि अनुसूचित जाति की एक लड़की का अपहरण करने के बाद लड़की से रेप किया गया. आरोपी ने उसे भ्रम में डालकर आत्मसमर्पण करने के लिए ब्लैकमेल किया और “ब्लैक मैजिक” के माध्यम से उसके परिवार को नुकसान पहुंचाने का डर दिखाया.

दोनों आरोपियों ने उसे जादू टोना का डर दिखाकर अगवा कर रेप किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जब लड़की ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने परिवार के सदस्यों की बात नहीं मानने पर जादू-टोना कर घरवालों को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी. गिरफ्तार दोनों आरोपितों का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया. सीओ सिटी मऊ ने बताया कि पीड़ित लड़की मऊ जिले के थाना क्षेत्र के मोहल्ले की रहने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *