पंजाब: घर के बाहर तीन बच्चियों के संदिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी, परिजन गिरफ्तार

इलाक़ा निवासियों ने शक जाहिर करते हुए बताया कि ये सारी वारदात को अंजाम बच्चियों के पिता ने दिया है और फिर बाद में बच्चियों के लापता होने की कहानी बनाकर अपना जुर्म छुपाने की कोशिश की थी.

जालंधर: 

महानगर के थाना मकसूदां के अंतर्गत आते कानपुर में दिन चढ़ते ही घर के बाहर तीन बच्चियों की संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, दूसरी तरफ मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चियों के शवों को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों को हिरासत में लेकर थाने ले गई है.

देर रात पिता ने बच्चियों के लापता होने को लेकर किया हंगामा

इलाका निवासियों ने बताया कि देर रात बच्चियों का पिता लापता होने का हंगामा कर रहा था. जिसके संबंध में देर रात पुलिस भी पहुंची थी और जाँच के बाद वापस चली गयी थी. लेकिन सुबह होते ही इलाक़े के लोग जब गली से निकलने लगी तो इन बच्चियों के ट्रंक में पड़े हुए संदिग्ध अवस्था में देख उन्होंने पुलिस को सूचित किया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं, दूसरी तरफ़ इलाक़ा निवासियों ने शक जाहिर करते हुए बताया कि ये सारी वारदात को अंजाम बच्चियों के पिता ने दिया है और फिर बाद में बच्चियों के लापता होने की कहानी बनाकर अपना जुर्म छुपाने की कोशिश की थी. मौके पर पहुँची मकसूदां पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

करतारपुर डीएसपी बलबीर सिंह का कहना है कि तीन बहनें घर के ट्रंक में मृत पाई गईं, हमें रात करीब 11 बजे कानपुर गांव से तीन बहनों के लापता होने की सूचना मिली. परिवार बिहार का है और वे प्रवासी मजदूर हैं.” . कल उनके माता-पिता काम पर गए थे जब वे घर लौटे तो उनके तीन बच्चे गायब थे. पुलिस मौके पर गई और पूरी रात जांच की. आज सुबह हमारे सब इंस्पेक्टर फिर से मौके पर गए. उन्हें शव ट्रंक में मिले. आगे की जांच जारी है”

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मौत का कारण पता लगाने के लिए तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *