नए प्रकार का आतंकवाद, जो बिना गोला-बारूद का … : ‘द केरल स्टोरी’ देखने के बाद बोले जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि ये फिल्म देखकर हमारी जनता समझ पाएगी कि किस तरीके की साजिश हमारे समाज को खोखला करने के लिए, समाज को कमजोर करने के लिए रची जा रही है.

बेंगलुरु: 

‘द केरल स्टोरी’(The Kerala Story) पर चल रहे विवाद के बीच, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को बेंगलुरु में फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग में शामिल हुए. बीजेपी नेता ने गरुड़ मॉल में इस फिल्म को देखा. फिल्म देखने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यह फिल्म एक नए प्रकार के आतंकवाद को उजागर करती है. उन्होंने कहा ‘ द केरल स्टोरी’ उस जहरीले आतंकवाद को उजागर करती है, जो कि एक नए प्रकार का है. जो बिना गोला-बारूद का है. इस तरह के आतंकवाद का किसी राज्य या धर्म से कोई संबंध नहीं है.

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि ये फिल्म देखकर हमारी जनता समझ पाएगी कि किस तरीके की साजिश हमारे समाज को खोखला करने के लिए, समाज को कमजोर करने के लिए रची जा रही है और हमें इस से आगाह होना चाहिए.

इससे पहले सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने रविवार को विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो लोग फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का विरोध कर रहे हैं, वे प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और आतंकवादी संगठन आईएसआईएस के समर्थक हैं. ठाकुर ने गुरुग्राम में एक समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं वे आतंकवादी समूह पीएफआई के साथ-साथ आईएसआईएस के एजेंडे का समर्थन कर रहे हैं.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता ने कहा कि ‘द केरल स्टोरी’ ने उस साजिश का पर्दाफाश किया जिसमें हिंदू और ईसाई लड़कियों को आतंकवाद के लिए मजबूर किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *