दोस्त सतीश कौशिक के पार्थिव शरीर के पास बैठेकर यूं रोते नजर आए अनुपम खेर, एक्टर के नहीं रुक रहे आंसू

सतीश कौशिक का गुरुवार शाम को मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया. उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड के कई कलाकार पहुंचे. सभी ने नम आंखों से सतीश कौशिक को अंतिम विदाई दी.

नई दिल्ली: 

गुरुवार को उस वक्त हर कोई हैरान हो गया जब दिग्गज अभिनेता, निर्माता-निर्देशक सतीश कौशिक का निधन हो गया था. उनके निधन से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है. सतीश कौशिक का गुरुवार शाम को मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया. उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड के कई कलाकार पहुंचे. सभी ने नम आंखों से सतीश कौशिक को अंतिम विदाई दी. वहीं इस दौरान अभिनेता अनुपम खेर को रोते हुए भी देखा गया है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सतीश कौशिक की अंतिम विदाई का एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो इस वाहन का है जिसमें सतीश कौशिक के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा है. इस वाहन में अनुपम खेर भी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में वह दोस्त के पार्थिव शरीर के पास बैठे रोते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में अनुपम खेर को आंसू पोछते हुए देखा जा सकता है.
सोशल मीडिया पर अभिनेता का यह वीडियो वायरल हो रहा है. अनुपम खेर के फैंस वीडियो पर कमेंट कर सतीश कौशिक की आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं. आपको बता दें कि 3 अप्रैल 1956 में हरियाणा के महेंद्रगढ़ में सतीश कौशिक का जन्म हुआ था. दिल्ली के किरोड़ीमल कॉलेज से ग्रेजुएशन के बाद सतीश कौशिक ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया. 1983 में आई ‘जाने भी दो यारों’ फिल्म से उनके एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई थी. सतीश कौशिक ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. 1993 में ‘रूप की रानी, चोरों का राजा’ से बतौर निर्देशक उन्होंने अपनी पारी शुरू की और इसके बाद एक दर्जन से अधिक फिल्मों का निर्देशन किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *