दिल्ली : रोडरेज में डिलीवरी ब्वॉय की हत्या, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस मामले की छानबीन करने के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के जरिए कैब का नंबर लेकर हमला करने वाले दो आरोपियों की पहचान कर ली और उन्हें रविवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया.

दिल्ली के रणजीत नगर इलाके में शनिवार देर रात रोडरेज में डिलीवरी ब्वॉय की पीट पीट कर हत्या कर दी. मृतक की एक कैब पर सवार लोगों से रास्ता देने को लेकर कहासुनी हो गई थी. आरोपियों ने स्कूटी सवार डिलीवरी ब्वॉय को पहले स्कूटी से धक्का दिया और फिर लात घूंसों से पिटाई कर फरार हो गए. इस मामले की छानबीन करने के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के जरिए कैब का नंबर लेकर हमला करने वाले दो आरोपियों की पहचान कर ली और उन्हें रविवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक मृतक की शिनाख्त 39 साल के पंकज ठाकुर के रूप में हुई है. जो अपनी पत्नी एक बेटा और बेटी के साथ फरीदपुरी पटेल नगर में रहता था. वह खाने के सामान की डिलीवरी करता था.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शनिवार रात 11.30 बजे पुलिस को मेन बाजार वाली गली, शादीपुर गांव के पास एक युवक के अचेत अवस्था में पड़े होने की जानकारी मिली. मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि स्थानीय लोगों ने घायल युवक को अस्पताल लेकर गई है. घटनास्थल पर उसकी स्कूटी मिली. अस्पताल जाने पर पुलिस को पता चला कि डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया है. उसके पास से मिले कागजात के जरिए पंकज ठाकुर के रूप में पहचान हुई. उसके शरीर पर चोट के निशान थे. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला. एक फुटेज में पुलिस ने देखा कि पंकज को कैब सवार दो लोग पीट रहे हैं. पिटाई के दौरान वह अचेत होकर गिर गया.

पुलिस ने कैब का नंबर से आरोपियों की पहचान शुरू की. कैब सवारों की पहचान शादीपुर के मनीष कुमार  और लालचंद के रूप में हुई. दोनों अपने घर से गायब थे. पुलिस उनके ठिकानों पर दबिश दी और रविवार दोपहर इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि रात में दोनों कैब से गली में घूम रहे थे. पंकज अपनी स्कूटी लेकर गली में खड़ा था. उनलोगों ने उसे स्कूटी साइड कर रास्ता देने के लिए कहा. इस बात पर उनकी कहासुनी हो गई. उसके बाद दोनों नीचे उतरकर उसको स्कूटी से धक्का दे दिया. पंकज के विरोध करने पर उनलोगों ने उसकी पिटाई कर दी. इसी दौरान वह अचेत होकर गिर गया. उसके बाद दोनों वहां से फरार हो गए. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कैब बरामद कर ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *