जैश-ए-मोहम्मद के निशाने पर पंजाब के CM और राज्यपाल, पत्र लिखकर दी बम से उड़ाने की धमकी

पंजाब के सुल्तानपुर लोधी रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर को को एक धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें जैश-ए-मोहम्मद ने सीएम भगवंत मान और राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को बम से उड़ाने दी गई है. यह पत्र आतंकी संगठन के एरिया कमांडर सलेम अंसारी के हवाले लिखा गया है.

चंडीगढ़. पंजाब के सुल्तानपुर लोधी रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर को एक धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पुलिस ने राज्य में हाई अलर्ट जारी किया है. पत्र में आतंकवादी समूह जैश-ए-मोहम्मद ने राज्य में धार्मिक स्थलों और रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी है. News18 की रिपोर्ट के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद का एरिया कमांडर सलेम अंसारी के हवाले से लिखे पत्र में सीएम भगवंत मान और राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. साथ में लिखा है कि जालंधर, सुल्तानपुर लोधी, लोहियां, फगवाड़ा, अमृतसर और तरनतारन के रेलवे स्टेशनों को 21 मई को उड़ा दिया जाएगा. 23 मई को जालंधर में देवी तालाब मंदिर सहित धार्मिक स्थलों को उड़ा दिया जाएगा.

उधर मार्च के बाद से सीमा पार हथियारों की तस्करी को देखते हुए पंजाब इंटेलिजेंस ने राज्य पुलिस को सतर्क रहने की सलाह दी है. अपने अधिकारियों को भेजे एक पत्र में इंटेलिजेंस प्रमुख ने कहा है कि मार्च के बाद से सीमा चौकियों से हथियारों और गोला-बारूद का बड़ा जखीरा बरामद हुआ है और यह पंजाब में आतंकी हमलों की साजिशों के संकेत देता है.

सुरक्षा बलों के हाथ लगे हथियार
हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने संयुक्त अभियान के दौरान 9 और 10 मार्च को पांच सेमी ऑटोमेटिक एके 47 राइफल (पाकिस्तान निर्मित), तीन कोल्ट राइफल (अमेरिका निर्मित), पांच पिस्तौल (चीन निर्मित), 10 मैगजीन (एके 47), छह मैगजीन (कोल्ट राइफल), दस मैगजीन (पिस्तौल) बरामद किए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *