“जिहादी, आतंकवादी”: यूपी के गांव में फकीरों को धमकाते दिखे कुछ लोग, एक आरोपी गिरफ्तार

ये वीडियो बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर पर एक टेलीविजन बहस के दौरान अपमानजनक टिप्पणियों पर भारी अंतरराष्ट्रीय प्रतिक्रिया के बीच आया है. लगभग 15 इस्लामी देशो ने टिप्पणी की निंदा की है.

गोंडा: 

उत्तर प्रदेश के एक गांव से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें स्थानीय लोग भीख मांग रहे तीन मुस्लिम फकीरों को गाली देते हुए और परेशान करते हुए नजर आ रहे हैं. निलंबित भाजपा नेता नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर की टिप्पणी पर भारी अंतरराष्ट्रीय प्रतिक्रिया के बीच, ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ये घटना राज्य के गोंडा क्षेत्र के देगुर गांव की है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में एक गिरफ्तारी भी की है.

वीडियो में तीन फकीरों का कुछ लड़के पीछा कर रहे हैं और उन्हें, गालियां दे रहे हैं. साथ ही पीटने की बात कह रहे हैं. साथ ही कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि ये साधुओं के कपड़े पहनते हैं. लेकिन वे इस पैसे से बिरयानी खाएंगे. वीडियो में एक बड़ी लाठी से लैस युवक फकीरों को घेरते हुए नजर आ रहा है और उनके पहचान पत्र की मांग कर रहा है. लेकिन उनके पास कोई पहचान पत्र नहीं था. जिसके बाद वे उन्हें “जिहादी” और “आतंकवादी” कहने लगा. वहीं पास में खड़े एक आदमी ने जब इन लोगों को ऐसा करने से रोका तो उसे दूर धकेल दिया गया.

ये वीडियो बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर पर एक टेलीविजन बहस के दौरान अपमानजनक टिप्पणियों पर भारी अंतरराष्ट्रीय प्रतिक्रिया के बीच आया है. लगभग 15 इस्लामी देशों ने टिप्पणी की निंदा की है. भाजपा को इस मुद्दे में काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भाजपा ने नूपुर शर्मा के खिलाफ तभी कार्रवाई की जब कतर, सऊदी अरब, बहरीन में कुछ हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *