‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर करेंगे ‘शक्तिमान’ मूवी का निर्देशन? रणवीर के गंगाधर लुक पर काम बाकी!

Shaktimaan Movie Trailer: अजय देवगन की फिल्म ‘Tanhaji: The Unsung Warrior’ में हम सभी ने ओम राउत का काम देखा है और अब आदिपुरुष का सभी को इंतजार है। अब खबर है कि शक्तिमान मूवी भी वही डायरेक्ट करेंगे।

रणवीर सिंह के ‘शक्तिमान’ की फिल्म में लीड रोल प्ले करने की खबरें हाल ही में चर्चा में रहीं। अब एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक ‘तानाजी’ और ‘आदिपुरुष’ जैसी फिल्मों के डायरेक्टर ओम राउत इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी संभालने जा रहे हैं। टीवी के सबसे कामयाब सुपरहीरो शक्तिमान का रोल लंबे वक्त तक मुकेश खन्ना ने निभाया था लेकिन अब जब उस पर फिल्म बनने जा रही है तो सभी बहुत एक्साइटेड हैं।

‘आदिपुरुष’ डायरेक्टर करेंगे ‘शक्तिमान’ का निर्देशन
जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए रणवीर सिंह बहुत एक्साइटेड हैं। हालांकि अभी उन्हें ऑफिशियली ये फिल्म साइन करना बाकी है। TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का डायरेक्शन करने के लिए ओम राउत को अप्रोच किया गया है। अजय देवगन की फिल्म ‘Tanhaji: The Unsung Warrior’ में हम सभी ने ओम राउत का काम देखा है और अब आदिपुरुष का सभी को इंतजार है।

रणवीर के गंगाधर वाले लुक पर काम होना बाकी
रामायण की कहानी को बिलकुल ही अलग अंदाज में पेश करने जा रही फिल्म ‘आदिपुरुष’ का अभी तक सिर्फ एक टीजर रिलीज किया गया है। बात करें शक्तिमान मूवी की तो इसमें अभी रणवीर सिंह के गंगाधर विद्याधर मायाधर ओमकार नाथ शास्त्री वाले लुक पर भी काम किया जाना बाकी है। आदिपुरुष की तरह शक्तिमान मूवी में भी हेवी वीएफएक्स इस्तेमाल किए जाएंगे।

सैफ और प्रभास के लुक में जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन
जहां तक प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म आदिपुरुष की बात है तो इसके बारे में डायरेक्टर ओम राउत ने कहा था कि इस फिल्म के लिए सैफ अली खान और प्रभास के लुक में जबरदस्त फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किया गया है। फिल्म में बड़े पैमाने पर एक्शन भी शामिल है। सैफ अली खान की फोटोज में बहुत सी चीजें साफ दिख रही हैं लेकिन मैं अभी ज्यादा खुलासा नहीं कर सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *