हेमा मालिनी ने एक बार शाहरुख के बालों में किया था कंघा, तब SRK ने लिया था बड़ा फैसला

Shahrukh Khan ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में दिलचस्प खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि हेमा मालिनी ने एक बार खुद उनके बालों में कंघा किया था। यह उनके मुंबई आने के शुरुआती दिनों की बात है।

शाहरुख खान ने हेमा मालिनी के डायरेक्शन में बनी फिल्म दिल आशना है में 1990 में काम किया था। एक पुराने इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने बताया था कि हेमा मालिनी ने शूटिंग के दौरान उनके बालों में कंघा किया था। शाहरुख ने बताया था कि उन्होंने उसी दिन तय कर लिया था कि वह कभी मुंबई नहीं छोड़ेंगे। हेमा मालिनी और शाहरुख खान ने आखिरी बार 2004 में फिल्म वीर जारा में साथ में ऐक्टिंग की थी। हेमा दिल आशना है कि प्रोड्यूसर और डायरेक्टर दोनों थीं।

देर से रिलीज हो पाई थी फिल्म

फिल्म दिल आशना है HM क्रिएशंस बैनर तले बनी थी। मूवी में शाहरुख खान, दिव्या भारती, जीतेंद्र, मिथुन चक्रवर्ती, डिंपल कपाड़िया, अमृता सिंह और सोनू वालिया जैसी स्टारकास्ट थी। फिल्म दिल आशना है शाहरुख खान ने 1991 में साइन की थी। इसमें देरी होने की वजह से यह दिसंबर 1992 में रिलीज हो पाई थी। फिल्म उनकी मूवी दीवाना रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही आई थी। दीवाना जून 1992 में रिलीज हुई थी, इसी को शाहरुख की डेब्यू मूवी माना जाता है।

शाहरुख बोले थे, नहीं आता है मेकअप

टीवी शो आपकी अदालत के दौरान शाहरुख खान ने बताया था कि हेमा मालिनी ने उन्हें काम के लिए बुलाया और कहा, तुमको मेकअप वगैरह करना पड़ेगा। मैंने उनको बताया, मैं एक दिल्ली का लड़का हूं और मेकअप के बारे में ज्यादा आइडिया नहीं है। तब हेमाजी आईं और मेरे बालों में कंघा किया। मैंने उसी दिन तय कर लिया था कि मैं मुंबई कभी नहीं छोड़ूंगा। अपनी बायोग्राफी बियॉन्ड द ड्रीमगर्ल में हेमा मालिनी ने लिखा है कि ऑडिशन के दौरान उन्हें शाहरुख खा के बाल पसंद नहीं थे क्योंकि उनकी आंखें नहीं दिख रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *