सुशांत सिंह राजपूत का फेसबुक अकाउंट अचानक हुआ एक्टिव, फैन्स हुए इमोशनल

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बीते साल इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। सुशांत के फैन्स को उनके इस तहर चले जाना का यकीन आज तक नहीं हो पाया, फैन्स अपने फेवरेट एक्टर को भूल नहीं पाए। पिछले दिनों कुछ ऐसा हुआ जिससे फैन्स चौंक गए। हाल ही में सुशांत सिंह के फेसबुक पेज पर उनकी प्रोफाइल फोटो चेंज हुई है। फैन्स अपने चहेते एक्टर को मिस करने लगे।

सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने उनकी फेसबुक प्रोफाइल अपडेट की थी। जिसे देखकर फैंस चौंक गए थे। सुशांत की फोटो देखकर उनके फैन्स इमोशनल हो गए और कमेंट सेक्शन में कमेंट करने लगे।

फैन्स हुए इमोशनल

एक फैन ने लिखा- एक सेकेंड के लिए मुझे लगा तुम वापस आ गए हो। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- काश तुम जिंदा होते और अपनी डीपी खुद बदलते। फैन्स लगाता इसपर रिएक्टर कर रहे हैं और लिख रहे हैं कि हम तुम्हे बहुत याद करते हैं सुश। एक यूजर ने स्क्रीनशॉर्ट शेयर करते हुए लिखा- सुशांत 2 दिन पहले अपने पेज पर एक्टिव थे। शायद उनकी सोशल मीडिया टीम के जरिए, लेजेंड हमेशा जीते हैं।

टीम संभाल रही है सोशल मीडिया पेज

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक होने के बाद, उनकी टीम ने एक वेबसाइट के बारे में घोषणा करने के लिए उनके सोशल मीडिया पेज को संभाला जो अभिनेता को समर्पित होगी। 16 जून को दिवंगत अभिनेता की टीम ने फेसबुक पर साझा किया, “वह दूर हैं लेकिन वह अभी भी हमारे साथ जीवित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *