सुपर वुमन दिखती हैं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ, जैकी श्रॉफ की बेटी को देख कर फैंस बोले- फिल्मों में होती तो सबकी छुट्टी कर देती

टाइगर श्रॉफ ने एक्शन हीरो के तौर पर खुद की अलग पहचान बनाई. कम ही लोगों को पता होगा उनकी बहन कृष्णा भी खूबसूरती और ग्लैमर में बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं.

नई दिल्ली : 

Tiger Shroff Krishna Shroff: जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया और अपने दौर की बड़ी हीरोइनों के साथ बतौर हीरो फिल्मों में नजर आए. उनके बेटे टाइगर श्रॉफ ने भी पापा की तरह ही फिल्मों में करियर बनाया. टाइगर ने एक्शन हीरो के तौर पर खुद की अलग पहचान बनाई. कम ही लोगों को पता होगा कि जैकी की वाइफ एक मॉडल रह चुकी हैं वहीं बेटी कृष्णा भी खूबसूरती और ग्लैमर में बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं. ग्लैमर वर्ल्ड की हिस्सा ना होते हुए भी कृष्णा अपने लुक का काफी ख्याल रखती हैं. जैकी की बेटी कृष्णा श्रॉफ लेटेस्ट फोटो पापा के साथ शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

 हाल की में बाप बेटी का एक वीडियो वायरल हुआ था. दरअसल, जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) अपनी बेटी के साथ किसी इवेंट में पहुंचे थे. जहां दोनों साथ में स्पॉट हुए. जैकी श्रॉफ ने जहां ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट पहना था, जबकि बेटी काफी स्टाइलिश नजर आईं. पपाराजी ने दोनों की खूब फोटो ली और दोनों ने काफी पोज भी दिया. जैकी श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के इस वीडियो पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- सुपरस्टार भीडू, अपना भीडू, जग्गू दादा और किशू. वहीं एक और फैन ने लिखा, बेहद खूबसूरत बेटी.

बता दें कि जैकी श्रॉफ की बेटी बेहद ग्लैमरस हैं. उनके सामने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस फीकी पड़ जाती हैं. हालांकि वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन जब भी उनकी कोई फोटो सोशल मीडिया पर आती है, तुरंत वायरल हो जाती है.

इससे पहले कृष्णा श्रॉफ हाल ही में बांद्रा में एक रेस्टॉरेंट के बाहर स्पॉट हुईं थीं. इस दौरान पैप्स उनकी फोटो और वीडियो लेने लगे थे. रेस्तरां से निकलते हुए उनका वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें वह बेहद अट्रैक्टिव दिख रही थी. कृष्णा श्रॉफ को घुमना बेहद पसंद है और वह अक्सर आउटिंग करती रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *