सारा से लेकर दीपिका तक धार्मिक भी हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, हर साल लगाती हैं मंदिरों के चक्कर

बॉलीवुड की कुछ टॉप अभिनेत्रियां आज भी फिल्म रिलीज होने के पहले वैसे ही ईश्वर के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचती हैं, जैसे कभी एग्जाम के रिजल्ट के पहले पहुंचा करती थीं.

नई दिल्ली : 

अपनी ग्लैमरस अदाओं और स्टाइल के लिए जानी जाने वालीं बॉलीवुड की अभिनेत्रियां धर्म और पूजा पाठ के मामले में भी पीछे नहीं है. बॉलीवुड की कुछ टॉप अभिनेत्रियां आज भी फिल्म रिलीज होने के पहले वैसे ही ईश्वर के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचती हैं, जैसे कभी एग्जाम के रिजल्ट के पहले पहुंचा करती थीं. ईश्वर पर श्रद्धा रखने वालीं बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस की लिस्ट पर नजर डालते हैं.

जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर मंदिरों के चक्कर लगाती रहती हैं. कभी केदारनाथ तो कभी तिरुपति बालाजी. जाह्नवी काफी धार्मिक हैं और ईश्वर पर पूरी तरह यकीन करती हैं.

सारा अली खान

सारा अली खान की मां अमृता सिंह हिंदू हैं और सारा उन्हीं के साथ रहती हैं, ऐसे में सारा मंदिरों में जाकर अक्सर पूजा-पाठ करती नजर आती हैं. सारा को कभी जाह्नवी कपूर के साथ, कभी मां अमृता के साथ तो कभी को-स्टार विक्रांत मैसी के साथ मंदिर में पूजा पाठ करते देखा गया है.

दीपिका पादुकोण

फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं दीपिका पादुकोण भी काफी धार्मिक हैं और आए दिन मंदिर पहुंचा करती हैं. हाल में दीपिका को अपने पति रणवीर सिंह के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में देखा गया. इस दौरान की तस्वीरें भी खूब वायरल हुईं.

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की फिटनेस एक्सपर्ट शिल्पा शेट्टी भी पूजा-पाठ के मामले में पीछे नहीं है. कभी पति और बच्चों के साथ तो कभी मां के साथ शिल्पा मंदिर जाकर भगवान का आशीर्वाद लेती हैं. हाल में शिल्पा ने वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बनारस के काशी विश्वनाथ मंदिर में नजर आ रही हैं और उन्होंने गंगा घाट पर गंगा आरती भी की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *