साजिद खान को लेकर अली फजल-उर्फी जावेद ने निकाला गुस्सा, बोले- ‘बिग बॉस से तुरंत करो बाहर’

‘बिग बॉस 16’ में साजिद खान की एंट्री के बाद से विवाद बना हुआ है। ‘मिर्जापुर‘ फेम अली फजल ने अपने एक पोस्ट में साजिद को लेकर नाराजगी जाहिर की। उनके अलावा उर्फी जावेद ने भी एक पोस्ट शेयर किया है।

‘बिग बॉस 16’ को शुरू हुए तीसरा हफ्ता चल रहा है। साजिद खान की एंट्री के बाद से विवाद बना हुआ है। उनको बाहर करने की मांग की जा रही है। बीच में ऐसी भी खबरें थीं कि मेकर्स उन्हें बीच शो से बाहर कर सकते हैं लेकिन ऐसा अभी होता हुआ नहीं दिख रहा है। मेकर्स की ओर से साजिद को लेकर अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है। ‘बिग बॉस 16‘ में जाने के बाद हाल ही में कई एक्ट्रेसेस ने विरोध जाहिर किया। अब ‘मिर्जापुर‘ फेम अली फजल ने अपने एक पोस्ट में साजिद को लेकर नाराजगी जाहिर की।

अब अली फजल ने शेयर किया पोस्ट

सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हो रहा है जिस पर साजिद खान की तस्वीर है। तस्वीर के नीचे एक हाथ दिख रहा है जिसकी कलाई पर #MeToo लिखा है और लाइटर पकड़ रखा है। उससे साजिद की तस्वीर को जलाया जा रहा है। इस पोस्ट पर लिखा है, ‘बिग बॉस से इसे तुरंत एविक्ट करो।‘ पोस्टर को आर्टिस्ट Smish Designs के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया जिसे अली फजल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर री-शेयर किया।

उर्फी लगातार कर रहीं पोस्ट

अली फजल के अलावा इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद ने भी यही पोस्टर री-शेयर किया है। उर्फी ने इसके साथ लिखा, ‘वो कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं लेकिन हम कोशिश तो कर ही सकते हैं।‘ उर्फी इससे पहले भी साजिद को लेकर कई पोस्ट कर चुकी हैं।

इन सेलेब्स ने भी उठाई आवाज

‘बिग बॉस 16‘ में साजिद के जाने पर देवोलीना भट्टाचार्जी, सोना मोहपात्रा सहित अन्य ने आवाज उठाई। सोना मोहपात्रा ने कहा कि ‘बिग बॉस‘ के जरिए उनकी इमेज को सुधारने की कोशिश की जारी है। इसमें सलमान खान उनकी मदद कर रहे हैं।

कई एक्ट्रेसेस ने लगाया था आरोप

बता दें कि साल 2018 में साजिद का नाम मीटू मूवमेंट के दौरान आया था। कई एक्ट्रेसेस ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। ये सभी एक्ट्रेसेस किसी न किसी रूप में उनके अलग-अलग प्रोजेक्ट के लिए मिलने पहुंची थीं। उस दौरान विवाद बढ़ा तो साजिद ने ‘हाउसफुल 4‘ का निर्देशन छोड़ दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *