सबके सामने शख्स ने Urfi Javed से कहा- I Love You, एक्ट्रेस ने मांगा बीवी का नंबर

उर्फी जावेद को पपराजी ने स्पॉट किया जहां एक शख्स ने उन्हें सबके सामने आई लव यू कह दिया। इसके बाद उर्फी ने हंसते हुए उस शख्स बीवी का नंबर मांगा। उर्फी का यह वीडियो पसंद किया जा रहा है।

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जाता है। चाहे उनके लुक्स हो या पपराजी से उनकी बातचीत हो, आए दिन कुछ ना कुछ वीडियोज आते रहते हैं। उर्फी जावेद के केवल कपड़ों में ही बोल्डनेस नहीं झलकती, वह अपनी बातें भी बेबाक तरीके से रखती हैं और हाजिर जवाबी से बोलती बंद कर देती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कई सेलिब्रिटीज से नोक-झों हो चुकी है। इस बार एक शख्स ने सभी के सामने उन्हें आईलवयू कह दिया तो देखिए उर्फी का क्या रिएक्शन था।

पपराजी के साथ उर्फी का वीडियो

उर्फी को रात में पपराजी ने स्पॉट किया। उन्होंने ग्रीन कलर का ब्रालेट पहना था। इसके साथ उन्होंने ब्राउन पैंट्स मैचिंग किए। उर्फी ने अपने बालों को खुला रखा। उर्फी जैसे ही बाहर निकलती हैं पपराजी चिल्लाने लगते हैं। इसके बीच एक शख्स की आवाज सुनाई देती है जो उनसे आई लव यू कहता है। इतना सुनते ही उर्फी हंसते हुए उससे कहती हैं, शर्म है कि नहीं, बीवी का नंबर दो। इस पर शख्स ने बताया कि वह कुंवारा है। पपराजी कहते हैं प्यार अंधा है। तब उर्फी जवाब देती हैं, पकड़ कर मारूंगी। आगे शख्स कहता है, आपको देखकर मैं भावुक हो गया। उर्फी और पपराजी के बीच बातचीत को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

यूजर्स की तारीफ

एक ने लिखा, कुछ भी कहो वह बहुत पॉजिटिव है। एक ने लिखा, आज कल पूरे कपड़ों में नजर आ रही है… क्या बात है… कैंची खो गई क्या। एक ने कहा, स्वीट है वो। एक यूजर लिखते हैं, मेरी फेवरेट उर्फी की यही बात पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *