शाहरुख खान ने बताए थे फिल्म बॉयकॉट होने के फायदे, लोग बोले- घमंड टूटेगा

Shahrukh Khan Viral Video: शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें उन्होंने बताया है कि कभी-कभी बॉयकॉट होना भी किस तरह से फायदेमंद साबित हो सकता है, हालांकि लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं

हिंदी सिनेमा का एक दर्शक वर्ग बॉलीवुड फिल्मों और ऐक्टर्स से चिढ़ा हुआ है। हर दूसरी फिल्म का सोशल मीडिया पर बॉयकॉट शुरू हो जाता है। इस बीच शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। शाहरुख इसमें फिल्मों के बॉयकॉट पर बोले हैं। इंट्रेस्टिंग बात है कि उन्होंने फिल्मों के बॉयकॉट के फायदे बताए हैं। साथ ही ये भी कहा है कि भारत में उन्हें बहुत प्यार मिला है। शाहरुख खान ने यह भी कहा था जो बॉयकॉट करके खुश हैं तो हमारी वजह से ही खुश हैं।

बोले- अच्छा रहता है बॉयकॉट

बॉयकॉट पर कई ऐक्टर्स के नए-पुराने रिऐक्शंस देखने को मिले। इस बीच शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल है। इसमें शाहरुख कोमल नाहटा के शो पर उनसे बात कर रहे हैं। शाहरुख खान बोले थे, कभी-कभी ये अच्छा रहता है। अगर पिक्चर उतनी ना चले तो ये एक्सक्यूज रहता है लेकिन  बॉयकॉट हुआ था इसलिए नहीं चली। दिल बहलाने के लिए गालिब खयाल अच्छा है कि फिल्म अच्छी थी लेकिन सोशल बॉयकॉट की वजह से नहीं चली।

बोले थे नहीं पड़ेगा फिल्म पर असर

इस पर कोमल बोलते है, वो हवा तो चली थी, इसका डर अब बिल्कुल खत्म हो गया? इस पर शाहरुख कहते हैं, ईमानदारी से कहूं, बड़े बोल नहीं बोल रहा हूं, हवा से तो नहीं हिलने वाला हूं। हवा से झाड़ियां हिलती हैं। सम्मान के साथ कहूंगा, किसी को होगा ईशू, कुछ कमेंट था, किसी ने बना दिया। वो लोग होंगे खुश कि हिला दिया, हमारी वजह से ही खुश हैं। इस देश में, भारत में जितना प्यार मुझे किया जाता है, मैं ये डंके की चोट पर बोल सकता हूं कि बहुत कम लोगों को किया जाता है। वो प्यार एक बात से या एक दो चीजों से…. सही गलत लोग समझते हैं। मुझे नहीं लगता कि इससे मुझे या मेरी फिल्म पर कोई असर पड़ा या कभी पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *