शहनाज गिल की फैमिली फोटो में सिद्धार्थ शुक्ला को देख भावुक हुए फैंस, बोले- ‘वह हमेशा उनके साथ हैं’

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) से पहचान हासिल करने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज लाखों फैन के दिलों पर राज करती हैं। इस शो में उनका मस्तीभरा अंदाज आज भी लोगों को याद है। हाल ही में, शहनाज अपने पैतृक गांव पंजाब गई थीं। यहां एक्ट्रेस ने अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

इस बीच, सोशल मीडिया पर शहनाज की एक फैमिली फोटो सामने आई है। इस तस्वीर में शहनाज अपने दादा-दादी, भाई शहबाज और पापा के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर के बैकग्राउंड में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का फोटोफ्रेम दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर में सिद्धार्थ की झलक को पेंसिल से स्केच किया गया है।

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर में शहनाज और सिद्धार्थ को एक फ्रेम में देख फैंस बेहद भावुक हो गए हैं। तस्वीर को देख एक यूजर ने कमेंट में कहा, “वह कहती है’ मेरे दिल को पता है, तू यहीं है, यहां है’ और कोई वापस नहीं गया …देखिए सिद्धार्थ हमेशा उनके साथ हैं!!” एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “सिद्धार्थ को परिवार में रखने के लिए शुक्रिया।” इसके अलावा कई लोगों ने इसे खूबसूरत फैमिली फोटो कहा है।

गौरतलब है कि, बीते साल 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। इस खबर को सुनने के बाद सिद्धार्थ के फैंस के साथ-साथ उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड रह चुकीं शहनाज गिल को भी गहरा सदमा लगा था। इस सदमे से बाहर निकलने में शहनाज को काफी समय लगा। लेकिन आज भी ‘सिडनाज’ की जोड़ी को सोशल मीडिया पर फैन्स दिल से याद करते हैं।

फिलहाल, हमें तो ये फोटो काफी अच्छी लगी। वैसे, आपको ये कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *