वर्ल्ड कप में इंडिया की हार के बाद शाहरुख खान ने इस पूर्व क्रिकेटर को बताया फैमिली, कहा- वो हमारे अपने हैं

शाहरुख खान ने बुधवार को अपने एक्स अकाउंट पर डंकी के लिए #AskSRK सेशन चलाया. इस दौरान उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. शाहरुख खान ने #AskSRK के दौरान इंडिया के एक पूर्व क्रिकेटर को फैमिली बताया है.

नई दिल्ली: 

डंकी ड्रॉप 1 वीडियो के बाद शाहरुख खान ने डंकी ड्रॉप 2 को भी रिलीज कर दिया है. डंकी ट्रॉप 2 में फिल्म के लुट पुट गया गाने को रिलीज किया है. किंग खान की फिल्म डंकी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच शाहरुख खान ने बुधवार को अपने एक्स अकाउंट पर डंकी के लिए #AskSRK सेशन चलाया. इस दौरान उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. शाहरुख खान ने #AskSRK के दौरान इंडिया के एक पूर्व क्रिकेटर को फैमिली बताया है.

दरअसल बुधवार को आईपीएल (IPL) के खिलाड़ी गौतम गंभीर ने लखनऊ सुपरजायंट्स को छोड़ दिया है. उन्होंने शाहरुख खान की टीम केकेआर ( KKR) को फिर से ज्वॉइन कर लिया है. हालांकि वह इस टीम में बतौर मेंटर काम करेंगे. ऐसे में बुधवार को शाहरुख खान ने #AskSRK के दौरान गौतम गंभीर को फैमिली मेंबर बताया है. दरअसल एक सोशल मीडिया यूजर ने किंग खान ने कहा है कि गौतम गंभीर फिर से हमारी टीम केकेआर में हैं.

इस पर शाहरुख खान ने कहा, ‘क्योंकि गौतम गंभीर हमारे अपने हैं. केकेआर के कप्तान हैं और फैमिली हैं.’ सोशल मीडिया पर किंग खान का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि गंभीर ने केकेआर ज्वॉइन करने की जानकारी अपना एक बयान जारी कर दी. उन्होंने लिखा, ‘मैं कोई भावुक व्यक्ति नहीं हूं और बहुत सी चीजें मुझे प्रभावित नहीं करतीं.लेकिन यह अलग है, मैं वहीं पर वापस आ गया है जहां से यह सब शुरू हुआ था. आज, जब मैं एक बार फिर उस बैंगनी और सुनहरे रंग की जर्सी पहनने के बारे में सोच रहा हूं तो मैं काफी खुश हूं. मैं न केवल केकेआर में वापस आ रहा हूं बल्कि मैं ‘सिटी ऑफ जॉय’ के शहर में वापस आ गया हूं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *