रात के एक बजे या सुबह के 4 हर वक्त टाइगर रहेगा एक्शन में, इस शहर में 24 घंटे दिखाई जाएगी सलमान की फिल्म

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. एक बार फिर से वह पर्दे पर एक्शन करते हुए दिखाई देने वाले हैं. टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग में भी दर्शकों का अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

नई दिल्ली: 

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. एक बार फिर से वह पर्दे पर एक्शन करते हुए दिखाई देने वाले हैं. टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग में भी दर्शकों का अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस बीच सलमान खान की फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. वाईआरएफ की टाइगर 3 सिनेमाघरों में 24×7 चलने के लिए तैयार, दिल्ली और मिडिल ईस्ट में पहली बार एक्शन! वाईआरएफ के टाइगर 3 के शो सिनेमाघरों में 24×7 चलने के लिए तैयार हैं क्योंकि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म की भारी मांग के कारण नई दिल्ली और मिडिल ईस्ट के सिनेमाघर चौबीसों घंटे फिल्म चलाने वाले पहले सिनेमाघर बन गए हैं!

रिंग रोड में सिनेस्टार मिनीप्लेक्स ने नए साल के बड़े दिन, जो लक्ष्मी पूजा के बाद पड़ता है, सुबह 2 बजे से सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म की स्क्रीनिंग शुरू करने का फैसला किया है! हालांकि, मिडिल ईस्ट में मिर्डिफ़, दुबई में वॉक्स सिनेमा जैसे थिएटर क्रमशः 12.05 बजे फिल्म चलाएंगे और नखील मॉल, रियाद, सऊदी अरब क्रमशः 2 बजे से टाइगर 3 चलाएंगे क्योंकि इन क्षेत्रों में दिवाली का कोई प्रभाव नहीं है! एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया, “हम देश भर के कई सिनेमाघरों में सोमवार 13 नवंबर से टाइगर 3 को 24×7 देखेंगे, जो कि लक्ष्मी पूजा के बाद नए साल की बड़ी छुट्टी है. फिल्म को लेकर अभूतपूर्व चर्चा के कारण देश के विभिन्न हिस्सों से प्रदर्शकों की ओर से ऐसा करने की जोरदार मांग आ रही है.”

सूत्र कहते हैं, “दिल्ली भारत का पहला शहर है जिसने चौबीसों घंटे टाइगर 3 दिखाना शुरू किया है. मध्य पूर्व के थिएटर भी रविवार से ऐसा कर रहे हैं, जिस दिन दुनिया के उस हिस्से में छुट्टी होती है और दिवाली का उनकी रिलीज़ रणनीति पर कोई असर नहीं पड़ता है. वाईआरएफ को अगले कुछ दिनों में टाइगर 3 के लिए देश भर से इस मांग में वृद्धि देखने को मिलेगी. यह व्यवसाय और उद्योग के लिए बहुत अच्छा है क्योंकि लोग अच्छा सिनेमा देखना चाहते हैं और टाइगर 3 इस साल की एक धमाकेदार रिलीज़ है!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *