येलो फ्लोरल प्रिंट साड़ी में दिखा हिना खान का रॉयल लुक, फैंस हुए उनके दीवाने

हिना खान हर तरह के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लगती हैं, अब चाहे वह इंडियन वियर हो या फिर वेस्टर्न वियर

फ्लोरल हर किसी का पसंदीदा और साल भर ट्रेंड में रहने वाला प्रिंट है. फिल्म प्रमोशन हो या फोटोशूट, बॉलीवुड डीवाज़ को अपने आउटफिट्स पर फ्लोरल्स बेहद पसंद आते हैं. हिना खान ने भी इस हॉलिडे सीजन में देसी रूट अपनाया और फ्लोरल प्रिंट के साथ एक खूबसूरत ब्रीज़ी ड्रेप पहना. यह ड्रेप क्लोथिंग ब्रांड राजी रामनीक का था और पैटर्न को पिंक, येलो, ग्रीन कलर में लाइम ग्रीन कलर के क्लॉथ पर बनाया गया था, जिसमें साड़ी के बॉर्डर्स पर शिम्मरी डिटेलिंग थी. हिना ने ड्रेप को बैकलेस ब्लाउज के साथ टीमअप किया, जिसमें हॉल्टर प्लंजिंग नेकलाइन थी. एक्सेसरीज के लिए उन्होंने स्टडेड चोकर नेकलेस, स्टेटमेंट रिंग्स, स्टड इयररिंग्स और मेटल चूड़ियों का ढेर चुना. हिना के ग्लैमरस मेकअप में कोहल-रिमेड आंखें, झिलमिलाती पलकें, पर्याप्त मस्कारा, ब्रॉन्ज्ड हाइलाइट्स और एक न्यूड लिप कलर शामिल था. अपने बालों को मेसी बन में बांधकर, हिना ने अपने हेयरस्टाइल को फ्लोरल गजरा से सजाया और अपने एथनिक लुक को कम्पलीट किया.

हिना खान का एथनिक क्लोसेट काफी इंस्पायरिंग है और ये रहा इसका सबूत. हिना ने क्लोदिंग लेबल हाउस ऑफ नीता लुल्ला की ऑल-व्हाइट ड्रीमी साड़ी पहनी थी. झिलमिलाते बॉर्डर्स के साथ सुंदर साड़ी में डेलिकेट सिल्वर का अलंकरण था. एक्ट्रेस ने एक शानदार स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ ड्रेप को मैच किया, जिसमें एक प्लंजिंग नेकलाइन थी. एक्सेसरीज के लिए, हिना ने स्टेटमेंट रिंग्स के साथ डैंगलर इयररिंग्स चुने और डैवी मेकअप का चुनाव किया, जिसमें ग्लैमरस कॉन्टूरिंग, रोज़ी ब्लश, सिल्वर आईशैडो और न्यूड पिंक लिप्स थे. यह पूरा लुक हिना खान को बेहद खूबसूरत बना रहा था.

इस बार हिना खान ने कपड़ों के ब्रांड तोरानी की एक ब्लश पिंक साड़ी पहनी थी, जिसमें जटिल चिकनकारी का काम था. इस शानदार ड्रेप पर सफ़ेद मोटिफ्स और चिकनकारी बॉर्डर के साथ शीयर डिटेलिंग थी. उसने इसे एक सादे स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ कैरी किया. हिना खान ने फुल-स्लीव्ड ट्रेडिशनल श्रग को एक मॉडर्न ट्विस्ट दिया, जो उन पर काफी अमेजिंग लग रहा था. वहीं एक्सेसरीज के लिए, उन्होंने सिल्वर इयररिंग्स की एक साधारण जोड़ी पहनी और इसे मिनिमल रखा. अपने बालों को मेसी बन में बांधते हुए, हिना ने न्यूड मेकअप, काजल वाली आंखों और गुलाबी मैट लिप कलर का चूज़ किया. वह इस लुक में भी लोगों के दिलों पर राज कर रही थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *