‘मिर्जापुर’ की ‘गोलू गुप्ता’ करना चाहती हैं ऐसे किरादर, कहा- मेरा गुस्सा…

बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी अपनी अलग एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वह कई फिल्मों के साथ वेब सीरीज में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं. लेकिन ओटीटी पर वह आज भी गोलू गुप्ता के नाम से मशहूर हैं.

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी अपनी अलग एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वह कई फिल्मों के साथ वेब सीरीज में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं. लेकिन ओटीटी पर वह आज भी गोलू गुप्ता के नाम से मशहूर हैं. श्वेता त्रिपाठी ने इस किरदार को सुपरहिट वेब सीरीज मिर्जापुर में निभाया है, जिसे दर्शकों का काफी प्यार भी मिला है. इस बीच उन्होंने बताया है कि उन्हें किस तरह के किरदार करने सबसे ज्यादा पसंद हैं. श्वेता त्रिपाठी इन दिनों अपनी फिल्म कंजूस मक्खीचूस को लेकर सुर्खियों में हैं.

अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान श्वेता त्रिपाठी ने अपने किरदारों को लेकर बातें की. उन्होंने कहा, ‘मुझे ड्रामा में बहुत मजा आता है क्योंकि मैं अपने जीवन को जितना संभव हो उतना सरल रखना पसंद करती हूं. लेकिन दूसरी तरफ, मैं चाहती हूं कि मेरे किरदार जितना संभव हो उतने नाटकीय हों. मैं चाहती हूं कि मेरे किरदार का दर्द और गुस्सा एक्सप्लोर हो. मैं चाहती हूं कि मेरे किरदार महसूस करें, और मैं इसे अपने किरदार के माध्यम से महसूस करती हूं.’

अभिनेत्री ने आगे कहा, लेकिन कंजूस मक्खीचूस करने के बाद मुझे एहसास हुआ कि सीखने के लिए बहुत कुछ है, एक निश्चित ताल और लय है जिसके बारे में मुझे जानकारी नहीं थी. इसलिए आपको बहुत कुछ सीखने को मिलता है, जिसे एक कलाकार के तौर पर अनुभव करना और एक्सप्लोर करना मुझे अच्छा लगता है. मैं अन्य शैलियों को भी एक्सप्लोर करना चाहती हूं.’ आपको बता दें कि फिल्म कंजूस मक्खीचूस 24 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में श्वेता त्रिपाठी के साथ अभिनेता कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *