मिथुन चक्रवर्ती ने तब्बू के साथ किया इतना शानदार डांस, देख आप भी कहेंगे यही हैं बेस्ट जॉनी और जूली

मिथुन चक्रवर्ती और मंदाकिनी की 1988 में एक फिल्म आई थी, नाम था जीते हैं शान से. इस फिल्म का सुपर हिट गाना था ‘जूली जूली, जॉनी का दिल तुम पर आया जूली’. अब मिथुन दा ने एक बार फिर इस गाने पर डांस किया है, लेकिन जूली यह बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी.

नई दिल्ली: 

जमाने चाहें कितने भी क्यों न गुजर जाएं. क्लासिकल, ब्रेक डांस के बाद बात अब हिप हॉप के टाइम तक आ पहुंची है, लेकिन मिथुन चक्रवर्ती के फेमस स्टाइल डिस्को डांस का जमाना कभी पुराना नहीं होता है. आज भी उस दौर के सॉन्ग प्ले होते हैं तो मिथुन चक्रवर्ती के फैंस थिरकने लगते हैं. सिर्फ फैंस ही क्यों खुद मिथुन चक्रवर्थी भी खुद उन गानों पर डांस करने से रोक नहीं पाते, जिन पर वो कभी फिल्मी पर्द पर जबरदस्त अंदाज में थिरक चुके हों. फिर चाहें वो किसी  प्रोग्राम में हों या लाइव मंच पर.

1988 में मिथुन चक्रवर्ती और मंदाकिनी की एक फिल्म आई थी, नाम था जीते हैं शान से. इस फिल्म का सुपर हिट गाना था ‘जूली जूली, जॉनी का दिल तुम पर आया जूली’. ये गाना जब रिलीज हुआ था, तब भी जबरदस्त तरीके से फेमस हुआ था. और, आज भी इस गाने के दीवानों की कोई कमी नहीं है. उस दौर में तो मिथुन चक्रवर्ती का डांसिंग स्टाइल लाजवाब था ही आज भी मिथुन चक्रवर्ती इस गाने को सुनते हैं तो खुद को रोक नहीं पाते. उनके फैन क्लब के इंस्टाग्राम अकाउंट से ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती तब्बू, कुणाम खेमू, मुकेश खन्ना और श्रेयस तलपड़े नजर आ रहे हैं.

इसी मंच पर अचानक ये गाना प्ले होता है और मिथुन चक्रवर्ती अपनी पुरानी स्टाइल में डांस करने लगते हैं. जब मिथुन चक्रवर्ती जॉनी बन जाते हैं तो तब्बू को जूली बनना ही था. अनु मलिक और कविता कृष्णमूर्ति की आवाज से सजे इस खूबसूरत रोमांटिक सॉन्ग पर दोनों एक साथ जम कर डांस करते हैं. और, पीछे खड़े दूसरे आर्टिस्ट तालियां बजाकर दोनों के इस डांस को सरहाते भी हैं. इस वीडियो पर फैंस को भी गुजरा जमाना याद आ रहा है और वो मिथुन चक्रवर्ती और तब्बू के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *