मां की तरह बबली, प्यारी और खूबसूरत हो गई हैं बेटी जाह्नवी मेहता, फोटो देख फैन्स ने कहा- दूसरी जूही चावला

नई दिल्ली : 

जूही चावला अपने समय की सुपरस्टार रही हैं. उन्होंने उस दौर के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम किया और बाद में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर ली. जूही चावला के जाह्नवी मेहता और अर्जुन मेहता नाम के दो बच्चे हैं. उनके बच्चों को लाइम लाइट में रहना पसंद नहीं. हालांकि उनकी बेटी जाह्नवी कई मौकों पर स्पॉट हो ही जाती हैं. जाह्नवी कुछ मौकों पर नजर आईं और बेहद चर्चा में रहीं. एक बार फिर जाह्नवी अपनी नई तस्वीर के चलते चर्चा में आ गई हैं.

बता दें, लुक में जाह्नवी बेहद खूबसूरत हैं और काफी हद तक अपनी मां जूही की तरह दिखती हैं. हालांकि जाह्नवी मेहता मम्मी की तरह एक्टिंग में करियर नहीं बनाना चाहतीं. उन्हें स्पोर्ट्स पसंद है और वह राइटर बनना चाहती हैं. जूही ने कुछ समय पहले बेटे अर्जुन के जन्मदिन पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में जाह्नवी और अर्जुन साथ दिखाई दिए थे. वहीं एक अन्य तस्वीर में दोनों अपनी मां यानी जूही के साथ नजर आए थे. इन फोटोज को शेयर करते हुए जूही चावला ने अपने बेटे अर्जुन को बर्थडे विश किया था.

एक इंटरव्यू में जूही चावला ने बताया कि जाह्नवी को पढ़ने का बहुत शौक है. जाह्नवी को पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा कुछ पसंद है तो वह है किताबें. जूही ने बताया था कि उनकी बेटी जाह्नवी एक राइटर बनना चाहती हैं. हालांकि एक समय में वह मॉडलिंग भी करना चाहती थी. वहीं जूही की बेटी की फोटो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने भी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘दूसरी जूही चावला’, तो एक अन्य ने लिखा है, ‘ये तो बिलकुल आपकी तरह दिखती है मैम’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *