बॉक्स ऑफिस पर विक्रम के आगे टिक नहीं पाई सम्राट पृथ्वीराज, साउथ सुपरस्टार की फिल्म ने वीकेंड पर कमाए 175 करोड़

एक बार फिर साउथ इंडस्ट्री का सिक्का बॉक्स ऑफिस पर चल गया है. पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ 2 के बाद अब कमल हासन की विक्रम ने न सिर्फ भारत बल्कि दुनिया भर के सिनेमाघरों में हलचल मचा दी है.

नई दिल्ली : 

एक बार फिर साउथ इंडस्ट्री का सिक्का बॉक्स ऑफिस पर चल गया है. पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ 2 के बाद अब कमल हासन की विक्रम ने न सिर्फ भारत बल्कि दुनिया भर के सिनेमाघरों में हलचल मचा दी है. जहां अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर पूरी फ्लट हो गई, वहीं कमल हासन की विक्रम का दहाड़ जारी है. यही नहीं, विक्रम कई देशों की टॉप 10 फिल्मों में भी अपनी जगह बना चुकी है. वैसे भी कमल हासन की विक्रम ने वीकेंड में ही 175 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी.

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने विक्रम के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है, ‘विक्रम ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग वीकेंड में 175 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वाकई कमाल है.’ कमल हासन की विक्रम का बजट 100 करोड़ रुपये से ऊपर बताया जा रहा है. इस तरह फिल्म पहले तीन दिन में ही प्रॉफिट में आ गई है और दुनिया भर में इस का डंका बज रहा है. विक्रम में कमल हासन के अलावा विजय सेतुपती, फाहद फासिल और सूर्या जैसे दिग्गज कलाकार हैं.

वहीं अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब नहीं रही है. कमजोर डायरेक्शन और स्क्रीनप्ले के साथ ही मिसफिट स्टार कास्ट भी फिल्म के लिए मुसीबत बन कर सामने आई है. इस तरह पृथ्वीराज अपने चार दिन के सफर में लगभग 45 करोड़ रुपये ही कमा सकी है जबकि फिल्म का बजट लगभग 250 करोड़ रुपये बताया गया है. इस तरह अक्षय कुमार, सोनू सूद, संजय दत्त और मानुषी छिल्लर की फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में नाकाम रही.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *