‘फीस लाखों, माँ चंडी मेले में 3 मिनट परफॉर्म कर के भाग गईं’: अमीषा पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज, बाद में कहा – जान का खतरा था

मध्य प्रदेश के खंडवा में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) पर ‘धोखाधड़ी’ (Cheating) का आरोप लगाते हुए एक सामाजिक कार्यकर्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। सामाजिक कार्यकर्ता सुनील जैन ने ‘गदर’ फिल्म की एक्ट्रेस पर आरोप लगाया है कि उन्होंने फीस लेने के बाद भी खंडवा में आयोजित एक कार्यक्रम में ‘अधूरी परफॉर्मेंस’ दी। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, कथित तौर पर अमीषा पटेल ने इस कार्यक्रम में अपनी परफॉर्मेंस देने के लिए लाखों में फीस ली थी, लेकिन वह केवल तीन मिनट में ही मंच से उतर कर चली गईं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खंडवा के माँ नवचंडी मेले में शनिवार (23 अप्रैल, 2022) रात फिल्म स्टार नाइट कार्यक्रम में करीब दो घंटे देरी से पहुँची अमीषा पटेल ने अपनी फिल्म ‘कहो न प्यार है…’ के टाइटल सॉन्ग पर डांस मूव्स किए। अमीषा को एक घंटे परफॉर्म करना था, लेकिन वह सिर्फ 3 मिनट के अंदर मंच से उतरकर इंदौर के लिए निकल गईं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने मात्र कुछ सेकंड की परफॉर्मेंस के बदले 4.25 लाख रुपए लिए थे। वहीं, एक्ट्रेस ने अपने बचाव में कहा है कि खडंवा के कार्यक्रम में आयोजकों द्वारा उचित व्यवस्था नहीं की गई थी। उन्होंने यह भी कहा कि इस कार्यक्रम में उन्हें जान का खतरा था।

अमीषा पटेल ने इस मामले को लेकर कार्यक्रम के अगले दिन, यानी रविवार (24 अप्रैल, 2022) को अपने ट्विटर हैंडल (Twitter) पर लिखा, “23 अप्रैल को मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में नवचंडी महोत्सव 2022 (Navchandi Mahostav 2022) में उन्होंने भाग लिया, लेकिन स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट और अरविंद पांडे द्वारा यह कार्यक्रम ठीक प्रकार से आयोजित नहीं किया गया था। मैं स्थानीय पुलिस को धन्यवाद देना चाहती हूँ कि उन्होंने मेरी मदद की।”

ऐसी खबरें हैं कि अभिनेत्री के साथ उस कार्यक्रम में किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार नहीं किया गया है। इस मामले में मोघाट थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान ने मीडिया को बताया कि एक्ट्रेस के इवेंट के दिन वह भी आयोजन स्थल पर मौजूद थे। कार्यक्रम में लोगों की भीड़ जरूर थी, लेकिन किसी प्रकार की अभद्रता नहीं हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *