फिर साथ दिखाई देंगे रणवीर और आलिया, फिल्म की शूटिंग शुरू, रिवील हुआ लुक

मुंबई. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म के लिए शूटिंग शुरू होने जा रही है. स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग 20 अगस्त से शुरू हो गई है. करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म के शूट का पहले शेड्यूल स्टार्ट हो गया है. गली बॉय के बाद एक बार फिर रणवीर और आलिया की जोड़ी देखने को मिलेगी.
बता दें कि करण जौहर ने शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए ट्ववीट कर लिखा – आखिरकार वो दिन आ गया. अभी मेरे दिमाग में कई सारी फीलिंग्स आ रही हैं, लेकिन जो सबसे पहले है वो है आभार जताना. जैसा कि हम अपनी कहानी का पहला शेड्यूल शुरू करने जा रहे हैं. हमें आप सभी का प्यार और आशीर्वाद चाहिए. रोल करने का समय आ गया है. करण जौहर ने अपनी इस पोस्ट में वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें बिहाइंड द सीन मोमेंट्स को कैप्चर किया गया है.
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का रॉकी और रानी का लुक रिवील किया गया है. रणवीर जहां कैजुअल लुक में दिखे, वहीं आलिया भट्ट ट्रैडिशनल लुक में नजर आईं. सेट पर करण जौहर के अलावा मनीष मल्होत्रा भी नजर आए. इस फिल्म के साथ करण जौहर एक बार फिर डायरेक्शन की कमान संभालेंगे. इससे पहले उन्होंने ऐ दिल है मुश्किल का निर्देशन किया था. ये फिल्म सुपरहिट रही थी.

बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे. जया बच्चन ने इससे पहले करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम और कल हो ना हो में काम किया था. रॉकी और रानी को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *