प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद इलियाना डीक्रूज ने पहली बार शेयर की बेबी बंप की फोटो, बोलीं- जब सोने की कोशिश करती हूं तो…

18 अप्रैल को एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था, जिसके बाद अब इलियाना ने अपने बेबी बंप की वीडियो शेयर की है.

नई दिल्ली: 

पिछले महीने बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करके फैंस को चौंका दिया था. वहीं सोशल मीडिया पर वह बिना शादी के मां बनने को लेकर भी ट्रोलिंग का सामना करती हुई नजर आई थीं. हालांकि इन सबसे दूर वह अपनी प्रेग्नेंसी के खास पलों को एन्जॉय कर रही हैं और अपने फैंस के लिए वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते हुए नजर आ रही हैं. इसी बीच बर्फी एक्ट्रेस ने अपने बेबी बंप की पहली तस्वीर शेयर कर दी है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

बीते दिन अपने इंस्टाग्राम फीड स्टोरी पर एक वीडियो एक्ट्रेस ने पोस्ट किया, जिसमें वह उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. वीडियो में वह बिस्तर पर हाथ में एक मग के साथ लेटी हुई देखी जा सकती है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जिंदगी हाल ही में.” इसके अलावा इलियाना डीक्रूज ने अपनी बहन द्वारा बनाए हुए ब्लैक फॉरेस्ट केक की दो तस्वीरें भी पोस्ट कीं. केक की तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, “खासकर इसलिए क्योंकि आपकी बहन अब तक का सबसे अच्छा ब्लैक फॉरेस्ट केक बनाती है.” वहीं एक केक स्लाइज के एक स्लाइस की फोटो पर एक्ट्रेस ने लिखा, “कम टू मम्मा.”

इसके अलावा एक्ट्रेस ने नई तस्वीरों के साथ बताया है कि उनका बेबी पेट में किक मार रहा है. अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी एक्सपीरियंस की बात भी की. एक्ट्रेस ने लिखा, जब आप सोने की कोशिश करते हैं तो बेबी आपके पेट में डांस पार्टी करता है.

गौरतलब है कि 18 अप्रैल को एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करते हुए दो तस्वीरें पोस्ट कीं थीं, जिसमें से  पहली “एंड सो द एडवेंचर बिगिन्स” स्लोगन के साथ एक बच्चे के रोमर की तस्वीर थी तो दूसरी “मम्मा” शब्द के पेंडेंट की फोटो थी.

इसके साथ एक्ट्रेस इलियाना ने कैप्शन में लिखा: “जल्द ही आ रहा है. मेरी नन्ही जान तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती.” पोस्ट के शेयर करते ही लोगों ने उनकी मैरिड लाइफ को लेकर कमेंट करना शुरु कर दिया था कि “पिता कौन है” और “आपने शादी कब की?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *