पृथ्वीराज चौहान पर अक्षय कुमार ने कही ऐसी बात कि भड़क गए सोशल मीडिया यूजर्स, एक्टर बोले- “इतने बड़े योद्धा पर…”

अक्षय कुमार का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे पृथ्वीराज चौहान पर बात करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर लोग अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

नई दिल्ली : 

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज का कल ट्रेलर आ गया. इस ट्रेलर पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जहां कुछ लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद आया है, वहीं कुछ लोग अक्षय कुमार के एक्शन सीन और एक्सप्रेशन को लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. दरअसल, फिल्म का ट्रेलर आउट होने के बाद अब अक्षय कुमार जोरों-शोरों से इसके प्रमोशन में लग गए हैं. इसी बीच एक्टर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पृथ्वीराज चौहान के ऊपर बात करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को फिल्मफेयर के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. यह फिल्म के ट्रेलर लॉन्च का वीडियो है.

इस वीडियो में अक्षय कुमार कहते हैं कि जब उन्होंने पृथ्वीराज के बारे में पढ़ा तो उन्हें अहसास हुआ कि वे कितने बड़े योद्धा थे, पर हिस्ट्री की किताब में उनके बारे में केवल एक पैरा है. साथ ही अक्षय कुमार कहते हैं कि इस फिल्म को बड़े से लेकर बच्चों तक सभी को देखनी चाहिए. यह एक एजुकेशनल फिल्म है. अक्षय कुमार के इस वीडियो पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “पिक्चर प्रमोशन का चक्कर है बाबू भैया”, तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, “मूवी आया तो याद आया एक पैराग्राफ है”.

गौरतलब है कि फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं. फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे, जबकि सोनू सूद चंदरवरदाई का रोल निभा रहे हैं. मानुषी छिल्लर की यह डेब्यू फिल्म है और इसमें वह संयोगिता के रोल में नजर आएंगी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *