‘पठान’ के ‘बेशर्म रंग’ गाने के लिए दीपिका पादुोकण ने की थी इस तरह से तैयारी, कोरियोग्राफर बोलीं- वो बहुत चतुर हैं

यश राज फिल्म्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान का गाना बेशर्म रंग इन दोनों हर किसी की जुबान पर छाया हुआ है. इस गाने को सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है. गाने में दोनों का सिजलिंग अंदाज में देखने को मिल रहा है.नई दिल्ली: 

यश राज फिल्म्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान का गाना बेशर्म रंग इन दोनों हर किसी की जुबान पर छाया हुआ है. इस गाने को सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है. गाने में दोनों का सिजलिंग अंदाज में देखने को मिल रहा है. बेशर्म रंग गाने को मशहूर कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है. ऐसे में वैभवी मर्चेंट ने बताया है कि उन्होंने इस गाने को दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के साथ कैसे कोरियोग्राफ किया था.

यश राज फिल्म्स ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वैभवी मर्चेंट दीपिका पादुकोण के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में वह कहती हैं, ‘उसके पास काम करने का अपना एक तरीका था और वह रिहर्सल करती थी. वह बहुत कम मांग करती हैं. मैं इस बात को लेकर बहुत उत्साहित थी कि उसे एक व्यू मिल गया था और वह वास्तव में सिंक में थी. वह शांति से काम करने वालों में से एक हैं.वैभवी मर्चेंट ने आगे कहा, ‘वह हर चीज को चुपचाप देख रही होती हैं कि क्या हो रहा है और वह सुन रही होती हैं कि वास्तव में कोई उसे क्या बता रहा है। दीपिका अपने काम के बारे में बहुत चतुर है जो मुझे उसके बारे में पसंद है.’ वैभवी मर्चेंट ने इसके अलावा और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि फिल्म पठान आदित्य चोपड़ा की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और इसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं। फिल्म पठान, 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *